ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप

June 11, 2019 10:42 AM

लुधियाना, फेस2न्यूज:
अपनी शानदार मिमिक्री से हर किसी का दिल जीतने वाले दिव्‍यांश द्विवेदी सोनी सब के आगामी स्‍केच कॉमेडी शो अपना न्‍यूज़ आयोग के साथ खुशियां बिखरने के लिये तैयार हैं।
पहले भी अलग-अलग चर्चित शोज़ में अपना हुनर दिखा चुके, बेहतरीन बाल कलाकर ने शूटिंग के दौरान अपने अनुभव बताते हुए, दिव्‍यांश कहते हैं, मुझे हमेशा ही कॉमेडी जोनर में काम करना पसंद रहा है। मैं पिछले ३ साल से कॉमेडी जोनर में काम कर रहा हूं और मैं इसमें ही आगे बढ़ना चाहता हूं। खुशकिस्‍मती से मुझे कुछ बेहद ही अच्‍छे प्रोजेक्‍ट पर काम करने का मौका मिला। फिलहाल तो मुझे 'अपना न्‍यूज़ आयेगा' के शॉर्ट फॉर्मेट कॉन्‍सेप्‍ट का एक्‍ट करने में काफी मजा आ रहा है। मुझे बेसब्री से इसके लॉन्‍च का इंतजार है।
अपने अनुभव और को-स्‍टार्स के साथ अपने तालमेल के बारे में बताते हुए दिव्‍यांश कहते हैं कि उन्‍होंने पहले भी गौरव दुबे और अदिति भाटिया के साथ काम किया है। इन तीनों के बीच काफी अच्‍छी दोस्‍ती है, वहीं दिव्‍यांश दूसरों को जानने के लिये बेहद उत्‍सुक हैं। सारे कलाकारों में सबसे कम उम्र होने के कारण दिव्‍यांश को हर किसी के साथ ट्रिक करने में मजा आ रहा है और वे सेट का माहौल खुशनुमा बनाये रखते हैं। औरों के लिये परेशानी खड़ी करने के बावजूद, उन्‍हें अपने को-स्‍टार्स से काफी प्‍यार और दुलार मिल रहा है, जिन्‍हें उनके गोल-गप्‍पे जैसे गालों को खींचना अच्‍छा लगता है।
दिव्‍यांश ने यह भी बताया कि इस शो ने उन्‍हें इस इंडस्‍ट्री के कुछ बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। उन्‍हें सोनी सब का हिस्‍सा बनकर बहुत खुशी हुई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती