ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
मनोरंजन

दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप

June 11, 2019 10:42 AM

लुधियाना, फेस2न्यूज:
अपनी शानदार मिमिक्री से हर किसी का दिल जीतने वाले दिव्‍यांश द्विवेदी सोनी सब के आगामी स्‍केच कॉमेडी शो अपना न्‍यूज़ आयोग के साथ खुशियां बिखरने के लिये तैयार हैं।
पहले भी अलग-अलग चर्चित शोज़ में अपना हुनर दिखा चुके, बेहतरीन बाल कलाकर ने शूटिंग के दौरान अपने अनुभव बताते हुए, दिव्‍यांश कहते हैं, मुझे हमेशा ही कॉमेडी जोनर में काम करना पसंद रहा है। मैं पिछले ३ साल से कॉमेडी जोनर में काम कर रहा हूं और मैं इसमें ही आगे बढ़ना चाहता हूं। खुशकिस्‍मती से मुझे कुछ बेहद ही अच्‍छे प्रोजेक्‍ट पर काम करने का मौका मिला। फिलहाल तो मुझे 'अपना न्‍यूज़ आयेगा' के शॉर्ट फॉर्मेट कॉन्‍सेप्‍ट का एक्‍ट करने में काफी मजा आ रहा है। मुझे बेसब्री से इसके लॉन्‍च का इंतजार है।
अपने अनुभव और को-स्‍टार्स के साथ अपने तालमेल के बारे में बताते हुए दिव्‍यांश कहते हैं कि उन्‍होंने पहले भी गौरव दुबे और अदिति भाटिया के साथ काम किया है। इन तीनों के बीच काफी अच्‍छी दोस्‍ती है, वहीं दिव्‍यांश दूसरों को जानने के लिये बेहद उत्‍सुक हैं। सारे कलाकारों में सबसे कम उम्र होने के कारण दिव्‍यांश को हर किसी के साथ ट्रिक करने में मजा आ रहा है और वे सेट का माहौल खुशनुमा बनाये रखते हैं। औरों के लिये परेशानी खड़ी करने के बावजूद, उन्‍हें अपने को-स्‍टार्स से काफी प्‍यार और दुलार मिल रहा है, जिन्‍हें उनके गोल-गप्‍पे जैसे गालों को खींचना अच्‍छा लगता है।
दिव्‍यांश ने यह भी बताया कि इस शो ने उन्‍हें इस इंडस्‍ट्री के कुछ बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। उन्‍हें सोनी सब का हिस्‍सा बनकर बहुत खुशी हुई है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार