ENGLISH HINDI Friday, November 22, 2019
Follow us on
 
राष्ट्रीय

लापता एएन-32 विमान के मलबे का पता चला

June 11, 2019 06:20 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
एयरफोर्स स्टेशन, जोरहाट, असम से 3 जून को उड़ान भरने के बाद भारतीय वायु सेना का विमान एएन-32 लापता हो गया था। खोज अभियान में लगे भारतीय वायु सेना के एमआई-17 द्वारा लगभग 12000 फीट की ऊंचाई पर टाटो के उत्तर-पूर्व, लीपो के 16 किलोमीटर उत्तर में आज विमान के मलबे को देखा गया।
अब विमान में सवार लोगों की स्थिति और बचे हुए लोगों के बारे में पता लगाने के लिए प्रयास किया जा रहा है। इस कार्य में प्रगति के आधार पर अतिरिक्त जानकारी दी जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
सड़क दुर्घटना में पौड़ी गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत समेत तीन घायल सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ साधु संतों ने की बैठक अमेज़न फ्लिपकार्ट के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन के लिए 10 नवम्बर को दिल्ली में व्यापारियों की राष्ट्रीय बैठक आरसीईपी को अपनाने के केंद्र के निर्णय का सीआईआई ने किया समर्थन इस्‍पात मंत्री ने निवेशकों को भारत के विकास क्रम में भागीदार बनने का न्‍यौता दिया नराकास पंचकूला द्वारा स्वरचित काव्य पाठ प्रतियोगिता आयोजित ईपीएफओ पेंशन न्यूनतम 7500 रूपये करने की मांग तेज झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के कार्यक्रम की घोषणा वॉट्सऐप में जल्द शुरू होगा पेमेंट की खास सर्विस: सीईओ ज़करबर्ग राष्ट्रपति करेंगे 2 से 4 नवम्बर तक सिक्किम और मेघालय का दौरा