ENGLISH HINDI Saturday, September 21, 2019
Follow us on
 
पंजाब

एयरोसिटी में छत से गिरने के कारण 30 वर्षीय मज़दूर की मौत

June 11, 2019 09:47 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

  
  
ज़ीरकपुर के पास के क्षेत्र एयरोसिटी में निर्माणाधीन एक कोठी में काम करने वाले एक 30 वर्षीय मज़दूर की छत से गिरने कारण मौत हो गई। मामलें सम्बन्धित जानकारी देते हुए मृतक के भाई मनोज कुमार ने बताया कि उसका भाई सुबोध जो कि एअरोसिटी के जी ब्लाक के मकान नंबर 6544 में लेबर का काम करता था, बारे आज सुबह उसको ठेकेदार केसर सिंह का फ़ोन आया कि उसके भाई सुबोध की अचानक छत से गिरने कारण मौत हो गई है।

उसने बताया सुबोध अपने पीछे पत्नी और 3 बच्चे छोड़ गया है। मृतक के भाई ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि उसे शक है कि उसके भाई की अचानक मौत न होकर उसका कत्ल किया गया है। इस मामले संबंधित उस कोठी को बनाने वाले ठेकेदार केसर सिंह के साथ घटना संबंधित बात करने पर पता लगा है कि मृतक बीती रात कहना खाकर छत पर सोने के लिए गया था अगले दिन टाईम पर काम पर न आने कारण जब उसने छत पर जाकर देखा तो मृतक सुबोध की लाश एक लकड़ी की सीढ़ी के नज़दीक गिरी पड़ी थी जिसको देख कर ठेकेदार केसर सिंह ने जानकारी अपने मालिक मनजीत सिंह को दी जिन्होंने मामले की जानकारी सोहाना पुलिस को दी सोहाना पुलिस ने पल्ला झड़ते हुए कहा कि मामला एयरपोर्ट चौंकी क्षेत्र का है जब मौके पर एयरपोर्ट चौंकी के अधिकारी पहुँचे तो उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र ज़ीरकपुर थाने में पड़ता है।

मकान मालिकों ने मामलें की ज़ीरकपुर पुलिस को सूचना दी। जिसके 2 घँटे बाद में जीरकपुर पुलिस के अधिकारी भुपिन्दर सिंह ने मौके पर आकर लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी हस्पताल में रखवा दिया है। ए.एस.आई भुपिन्दर सिंह ने कहा कि मृतक के भाई की ओर से लगाए गए आरोपों की पुष्टि डाक्टरों की तरफ से जारी होने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
गुरूद्वारे में खड़ा बुलेट मोटरसाईकल चोरी चुनावी शगूफा साबित हुआ फ्लाईओवर के नीचे सौंदर्यीकरण प्रोजेक्ट निजी कालोनी का रास्ता निकालने के लिए एकेएस कालोनी की दीवार तोड़ी वार्ड नंबर 20 में मलेरिया के एक और पॉजिटिव केस की पुष्टि डा. अम्बेदकर प्रतिमा की तोड़-फोड़ मामला: जांच के लिए सिट्ट का गठन स्पैशलिस्ट डॉक्टरों की आयु सीमा 60 से बढ़ा कर 65 साल की केंद्रीय प्रोजैक्ट की ऐबूलैंसों पर बादल की फोटो लगाने वाले अकाली गिरेबान में झांके: रंधावा खराब पड़ी हैं शहर की तीसरी आंखें पेरोल पर आया कैदी फ़रार - मामला दर्ज शिकागो में जीरकपुर के गांव छत्त के युवक की गोली मारकर हत्या, गांव में माहौल गमगीन