ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ाअध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगलानहीं रहे स्वतंत्रता सेनानी सुशील रतन, बुधवार को होगा अंतिम संस्कारअपने हृदय सम्राट, पुण्यात्मा, समाज सुधारक स्व: सीताराम जी बागला की पुण्यतिथि पर नतमस्तक हुए क्षेत्रवासीनशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू12 एचसीएस अधिकारियों के स्थानान्तरण एवं नियुक्ति आदेश जारीजल के समुचित उपयोग से भारत भविष्य की प्राकृतिक आपदाओं से सुरक्षित रह सकता है: शेखावत नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन
पंजाब

एयरोसिटी में छत से गिरने के कारण 30 वर्षीय मज़दूर की मौत

June 11, 2019 09:47 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

  
  
ज़ीरकपुर के पास के क्षेत्र एयरोसिटी में निर्माणाधीन एक कोठी में काम करने वाले एक 30 वर्षीय मज़दूर की छत से गिरने कारण मौत हो गई। मामलें सम्बन्धित जानकारी देते हुए मृतक के भाई मनोज कुमार ने बताया कि उसका भाई सुबोध जो कि एअरोसिटी के जी ब्लाक के मकान नंबर 6544 में लेबर का काम करता था, बारे आज सुबह उसको ठेकेदार केसर सिंह का फ़ोन आया कि उसके भाई सुबोध की अचानक छत से गिरने कारण मौत हो गई है।

उसने बताया सुबोध अपने पीछे पत्नी और 3 बच्चे छोड़ गया है। मृतक के भाई ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि उसे शक है कि उसके भाई की अचानक मौत न होकर उसका कत्ल किया गया है। इस मामले संबंधित उस कोठी को बनाने वाले ठेकेदार केसर सिंह के साथ घटना संबंधित बात करने पर पता लगा है कि मृतक बीती रात कहना खाकर छत पर सोने के लिए गया था अगले दिन टाईम पर काम पर न आने कारण जब उसने छत पर जाकर देखा तो मृतक सुबोध की लाश एक लकड़ी की सीढ़ी के नज़दीक गिरी पड़ी थी जिसको देख कर ठेकेदार केसर सिंह ने जानकारी अपने मालिक मनजीत सिंह को दी जिन्होंने मामले की जानकारी सोहाना पुलिस को दी सोहाना पुलिस ने पल्ला झड़ते हुए कहा कि मामला एयरपोर्ट चौंकी क्षेत्र का है जब मौके पर एयरपोर्ट चौंकी के अधिकारी पहुँचे तो उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र ज़ीरकपुर थाने में पड़ता है।

मकान मालिकों ने मामलें की ज़ीरकपुर पुलिस को सूचना दी। जिसके 2 घँटे बाद में जीरकपुर पुलिस के अधिकारी भुपिन्दर सिंह ने मौके पर आकर लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी हस्पताल में रखवा दिया है। ए.एस.आई भुपिन्दर सिंह ने कहा कि मृतक के भाई की ओर से लगाए गए आरोपों की पुष्टि डाक्टरों की तरफ से जारी होने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा अध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगला नशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम जीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौत हाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता