ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
नहीं रहे स्वतंत्रता सेनानी सुशील रतन, बुधवार को होगा अंतिम संस्कारअपने हृदय सम्राट, पुण्यात्मा, समाज सुधारक स्व: सीताराम जी बागला की पुण्यतिथि पर नतमस्तक हुए क्षेत्रवासीनशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू12 एचसीएस अधिकारियों के स्थानान्तरण एवं नियुक्ति आदेश जारीजल के समुचित उपयोग से भारत भविष्य की प्राकृतिक आपदाओं से सुरक्षित रह सकता है: शेखावत नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन मेडिकल शिक्षा के साथ व्यवहारिकता का पाठ पढ़ाया जाएगा एम्स मेंडिप्टी कमिशनर आज सुनेंगे रॉयल एंपायर प्रोजैक्ट के पीडितों की शिकायतें
हरियाणा

हेरोईन सहित 3 गिरफ्तार

June 12, 2019 07:53 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस द्वारा जिला सिरसा से दो अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 34 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड नंबर 6 मंडी डबवाली निवासी जगबीर सिंह व लोहागढ़ के राजिंदर उर्फ माना को 28 ग्राम हेरोइन के साथ गांव सक्ताखेडा एरिया से काबू किया गया है।
इसी प्रकार, मंडी कलांवाली के वार्ड नंबर 4 के रहने वाले संदीप कुमार को 6 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफतार किया गया है।
उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में मादक पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। आगे की जांच जारी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
12 एचसीएस अधिकारियों के स्थानान्तरण एवं नियुक्ति आदेश जारी भर्ती रैलियों के लिए सेना अधिकारियों को सहयोग देने के लिए उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा मुक्त विद्यालय अंक सुधार परीक्षा के लिए 24 जून से आवेदन आनलाइन प्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात गलत ताले की चाबी लिए घूम रहे हैं दुष्यंत: विज ट्रैफिक यूनिट को 25 नई मोटर साईकिलें दी होन्डा कम्पनी ने विमान दुर्घटना में शहीद हुए हरियाणा के लेफ्टिनेंट पायलट आशीष तंवर के परिजनों को मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस सेना में भर्ती 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में नवजात शिशु की मेडीकल केयर देश में अभी भी चिंताजनक: डा. भकू दौलतपुरिया का त्याग पत्र स्वीकार, फतेहाबाद विधानसभा सीट हुई रिक्त