ENGLISH HINDI Saturday, May 30, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
लाॅकडाउन में विभिन्न हेल्पलाइन नम्बरों से लोगों को मिली राहतशिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरीअध्यापक के 12 वर्षीय गुमशुदा लड़के की वापसी के लिए उपायुक्त ने लखनऊ भेजी कार, दो महीने बाद परिवार से मिला बच्चाबैंक उपभोक्ताओं को अगस्त माह तक दी राहत जुर्माने में भारी वृद्धि: अब सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने पर होगा 500 रुपए का जुर्मानाव्यापरियों को बिना परेशानी ऋण दिलाने हेतु प्रतिनिधि मंडल मिला एसबीआई के उपमहाप्रबंधक सेबीज घोटाला: सीबीआई से जांच के डर से राज्यभर के सीइएओ ने बीज की दुकानों पर दौड़ाई टीमेंइंटरनेशनल हयूमन राइट्स काउंसिल चंडीगढ़ ने समाजसेवियों को किया सम्मानित
हरियाणा

अपहरण व रेप के मामलें में अदालत ने सुनाई 10 साल की सजा

June 12, 2019 08:02 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश, जींद की अदालत ने एक व्यक्ति को एक महिला के अपहरण व बलात्कार करने का दोषी ठहराते हुए 10 साल कैद की सजा सुनाई है। न्यायालय द्वारा दोषी व्यक्ति पर 10,500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।
गौरतलब है कि पिल्लुखेड़ा थाना के अंतर्गत गांव निवासी महिला की शिकायत पर पुलिस ने 19 अगस्त 2017 को अपहरण व रेप का मामला दर्ज कर आरोपी विजय को गिरफ्तार कर जेल में भेजने का काम पूरा किया था। तभी से यह मामला अदालत में विचाराधीन था।
इस मामले में मंगलवार को एएसजे, जींद की अदालत ने आरोपी को दोषी मानते हुए 10 साल व 10 हजार 5 सौ रूपये राशि भरने की सजा सुनाई हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सैनिक की गर्भवती पत्नी कोरोना पॉजिटिव, अम्बाला के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती चौकसी ब्यूरो ने दिया 7 राजपत्रित व 3 अराजपत्रित अधिकारियों के विरूद्ध जांच सीबीआई से करवाने का सुझाव एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय कंवर राजाराम बने भारतीय नरेंद्र मोदी संघ हरियाणा के चेयरमैन, स्वतंत्र कुमार सूद पंचकूला जिला प्रधान