ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ाअध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगलानहीं रहे स्वतंत्रता सेनानी सुशील रतन, बुधवार को होगा अंतिम संस्कारअपने हृदय सम्राट, पुण्यात्मा, समाज सुधारक स्व: सीताराम जी बागला की पुण्यतिथि पर नतमस्तक हुए क्षेत्रवासीनशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू12 एचसीएस अधिकारियों के स्थानान्तरण एवं नियुक्ति आदेश जारीजल के समुचित उपयोग से भारत भविष्य की प्राकृतिक आपदाओं से सुरक्षित रह सकता है: शेखावत नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन
हरियाणा

अपहरण व रेप के मामलें में अदालत ने सुनाई 10 साल की सजा

June 12, 2019 08:02 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश, जींद की अदालत ने एक व्यक्ति को एक महिला के अपहरण व बलात्कार करने का दोषी ठहराते हुए 10 साल कैद की सजा सुनाई है। न्यायालय द्वारा दोषी व्यक्ति पर 10,500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।
गौरतलब है कि पिल्लुखेड़ा थाना के अंतर्गत गांव निवासी महिला की शिकायत पर पुलिस ने 19 अगस्त 2017 को अपहरण व रेप का मामला दर्ज कर आरोपी विजय को गिरफ्तार कर जेल में भेजने का काम पूरा किया था। तभी से यह मामला अदालत में विचाराधीन था।
इस मामले में मंगलवार को एएसजे, जींद की अदालत ने आरोपी को दोषी मानते हुए 10 साल व 10 हजार 5 सौ रूपये राशि भरने की सजा सुनाई हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
12 एचसीएस अधिकारियों के स्थानान्तरण एवं नियुक्ति आदेश जारी भर्ती रैलियों के लिए सेना अधिकारियों को सहयोग देने के लिए उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा मुक्त विद्यालय अंक सुधार परीक्षा के लिए 24 जून से आवेदन आनलाइन प्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात गलत ताले की चाबी लिए घूम रहे हैं दुष्यंत: विज ट्रैफिक यूनिट को 25 नई मोटर साईकिलें दी होन्डा कम्पनी ने विमान दुर्घटना में शहीद हुए हरियाणा के लेफ्टिनेंट पायलट आशीष तंवर के परिजनों को मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस सेना में भर्ती 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में नवजात शिशु की मेडीकल केयर देश में अभी भी चिंताजनक: डा. भकू दौलतपुरिया का त्याग पत्र स्वीकार, फतेहाबाद विधानसभा सीट हुई रिक्त