ENGLISH HINDI Wednesday, September 18, 2019
Follow us on
 
पंजाब

बेटी के ससुराल में जाकर मारपीट करने के आरोप में पांच ‌खिलाफ केस दर्ज

June 13, 2019 10:38 AM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
गांव कारकौर में हरियाणा निवासी एक परिवार ने अपनी बेटी के ससुराल में आकर उसके पति व सास के साथ मारपीट की है। पुलिस ने लड़की के पति के ब्यान पर उसके ससुर सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
मामले की जानकारी देते हुए एएसआई नरिंद्र ‌सिंह ने बताया कि उनको शिकायत देकर सतबीर सिंह निवासी गांव कारकौर ने बताया कि उसकी शादी नौ साल पहले नीरु पुत्री हरीपाल निवासी गांव बेहड़ थाना चंडीमंदिर हरियाणा के साथ हुई थी। उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसका उसकी पत्नी के साथ घरेलू झगड़ा हुआ था। जिसके चलते बीती मंगलवार देर रात उसकी पत्नी के पिता हरीपाल ने पांच से छह अज्ञात लोगों के साथ उसके घर पर हमला कर दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि हमले में वह ओर उसकी माता जरनैल कौर गंभीर जख्मी हो गए। पड़ोसी इक्ट्ठे होने पर हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता सतबीर के ब्यान पर उसके ससुर हरीपाल सहित पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ घर में घुस कर हमला करने के आरोप में केस दर्ज आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
शैलर इंडस्ट्री को तबाह कर देगी नई कस्टम मिलिंग नीति: चीमा लग्जरी गाडिय़ां चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 आरोपी गिरफ्तार प्लास्टिक बैन के तहत डेराबस्सी में छापेमारी ज़ीरकपुर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया आयोग द्वारा ख़ीवा दियालूवाला मामले में एसएसपी मानसा से रिपोर्ट तलब पंजाब रोडवेज़ का जी.एम और सब इंस्पेक्टर रिश्वत केस में गिरफ़्तार बकाया वजीफों ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार की ओर धकेला: मान चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार 370 हटाने का विरोध करने वालों के आगे अड़ गए शिव सैनिक नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच