ENGLISH HINDI Friday, April 03, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मरकज की तब्लीगी जमात से लौटे छह नागरिकों की पहचान: डीसी सोशल डिस्टेंसिंग से ही बचा जा सकता है कोरोना सेनेतागिरी चमका रहे राजसी नेताओं पर नहीं कसा जा रहा शिकंजाकोविड-19 से लड़ने में युद्ध स्तर पर जुटे सीएसआईआर के वैज्ञानिकराष्ट्रपति करेंगे राज्यपालों, लेफ्टिनेंट गवर्नरों एवं राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेश प्रशासकों के साथ कोविड-19 पर चर्चादेश के 410 जिलों में कराया गया राष्‍ट्रीय कोरोना सर्वेक्षण जारीलक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने जरूरतमन्द लोगों में भोजन बांटालॉक डाउन: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर यूनियन ने प्रधानमंत्री को समस्याओं और मांगों से ट्वीट कर करवाया अवगत
व्यापार

40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश

June 13, 2019 11:42 AM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
बजाज फिनसर्व की शाखा बजाज फाइनेन्स लिमिटेड अपने सफल #FitForLife अभियान की वापसी के साथ भारत के स्वास्थ्य और वैलनैस सिस्टम में नया बदलाव लाने हेतू तत्पर हैं।#FitForLife अभियान के तहत उपभोक्ता फिटनैस एवं वैलनेस उत्पादों तथा बजाज फिनसर्व के ईएमआई नेटवर्क पर उपलब्ध इलाज पर आसान ईएमआई विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं। अभियान 17 जून तक जारी रहेगा।
बजाज फिनसर्व की ओर से लाईफकेयर फाइनेन्स अपने उपभोक्ताओं को पैसे की चिंता किए बिना गुणवत्तापूर्ण उपचार एवं वैलनेस सेवाएं पाने में मदद करता है। बजाज फिनसर्व ने अब 174 से अधिक प्रकार के इलाज में अपनी लाईफकेयर फाइनेंसिंग सेवाओं का विस्तार किया है और देश भर के 40 से अधिक शहरों में 2700 से अधिक साझेदारों तक अपनी पहुंच बढ़ाई है, इन साझेदारों में क्लिनिक एवं अस्पताल शामिल हैं।
उपभोक्ता बड़ी आसानी से अपने मेडिकल और वैलनेस बिल को रु 7000 से रु 4.5 लाख तक के इंस्टेन्ट ऋण में बदल सकते है और बजाज फिनसर्व ईएमआई सुविधा के ज़रिए भुगतान कर सकते हैं।
इस अभियान के तहत उपभोक्ता कई उत्पादों एवं इलाज सेवाओं जैसे जिम सदस्यता, साइकल, काॅस्मेटिक सर्जरी, स्पा ट्रीटमेन्ट, एयर एवं वाॅटर प्युरीफायर, स्लिमिंग ट्रीटमेन्ट पर आसान ईएमआई सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।
#FitForLife अभियान के तहत पेश किए गए ऑफर बजाज फिनसर्व के मौजूदा एवं नए उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध हैं। बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड के साथ उपभोक्ता किसी भी कंपनी के पार्टनर क्लिनिंग/ अस्पताल में जाकर अपने कार्ड को स्वाईप कर इलाज करा सकते हैं। जिन उपभोक्ताओं के पास बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड नहीं है, वे मेडिकल सेंटर पर कंपनी के प्रतिनिधी से मिलकर इसके लिए तुरंत अनुमोदन पा सकते हैं और प्रासंगिक केवायसी दस्तावेज देकर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।
इसके अलावा बजाज फिनसर्व मरीज़ों को फ्लेक्सिबल ईएमआई के विकल्प भी देता है, जो अपनी लिक्विडिटी के अनुसार पुनर्भुगतान के विकल्प चुन सकते हैं। अपनी पहली ईएमआई का भुगतान करने के बाद, मरीज़ अगर चाहें तो बिना किसी अतिरिक्त क्लोज़र शुल्क के समय से पहले अपने ऋण की राशि देकर ऋण समाप्त कर सकते हैं। बजाज फिनसर्व का ईएमआई विकल्प बिना किसी अतिरिक्त शुल्क, बिना किसी छिपी लागत के पुनर्भुगतान के आसान विकल्प देता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए एनर जेईई अकैडमी की सकारात्मक पहल, गरीब बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज बजाज फिनसर्व ने लाइफ केयर फाइनेंस सुविधा प्रदान करने के लिए मदरहुड हॉस्पिटल्स के साथ की भागेदारी