ENGLISH HINDI Monday, August 26, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
नैक्टर लाईफ़ केमिकल फैक्ट्री में हादसे के मामले में डीसी ने जांच के दिए आदेश , 16 ज़ख़्मियों में से एक की हालत गंभीर ब्राह्मण समाज के बेरोजगार नौजवानों के लिए रोजगार के प्रबंध कराएगा ब्राह्मण यूथ विंगबठिंडा में तीन दिवसीय 12वीं जूनियर स्टेट नैटबॉल चेंपिअनशिप 2019-20 धूमधाम से संपन्न पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे किसके सरंक्षण में चल रहे अवैध आटो?डॉक्टरों की लापरवाही से गई मासूम की जान, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेशनिकासी प्रबंधों का आभाव: आधे घंटे की बरसात में ही भबात की सड़कों में भरा पानीकरंट लगने से राजमिस्त्री की मौत का मामला :तिवारी - दुबे ने पुलिस चौकी एवं थाने का घेराव कियासेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर
धर्म

स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसाइटी ने 32वां निर्जला एकादशी महाछबील उत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया

June 13, 2019 10:44 PM

पंचकूला, प्रवीन कुमार

स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसाइटी द्वारा 32 वां निर्जला एकादशी महाछबील उत्सव बड़े ही हर्षोल्लास के साथ 12-12 A रैली चौक पर मनाया गया जहां पर शुद्ध स्वच्छ मीठे पानी की छबील का वितरण सुबह 7:30 बजे से लेकर शाम 6:30 बजे तक किया गया। सैंकड़ों लोगों ने बड़े हर्षोल्लास के साथ छबील का जल ग्रहण किया।

सोसायटी के उप प्रधान निरंजन बंसल ने बताया कि जैसे हमारे गुरु महाराज जी मनाते थे हमने वैसे ही यह सारा इंतजाम किया है। संस्था चेयरमैन नरेश जिंदल, जितेंद्र मित्तल, मनीष कंसल, प्रदीप कंसल एवं श्याम लाल ने भी इसमें बढ़-चढ़ कर भाग लिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और धर्म ख़बरें