ENGLISH HINDI Monday, July 22, 2019
Follow us on
राष्ट्रीय

भाजपा का महत्वपूर्ण बैठक पार्टी मुख्यालय दिल्ली में हुई

June 14, 2019 07:17 AM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, प्रदेश अध्यक्षों और संगठन महासचिवों की महत्वपूर्ण बैठक पार्टी मुख्यालय दिल्ली में हुई। बैठक अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने की। बैठक में भाजपा चण्डीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने भी भाग लिया।
बैठक की जानकारी देते हुए मीडिया विभाग के रविन्द्र पठानिया ने बताया कि बैठक में संगठनात्मक सरचना और पार्टी को ओर अधिक सुदृढ़ करने लिए जोर दिया गया। बैठक के शुरू होने से पहले चंडीगढ पार्टी के अध्यक्ष संजय टंडन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भाजपा चण्डीगढ़ प्रदेश द्वारा जारी की गई मैगजीन भेंट की।
बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी ने आम लोकसभा चुनाव में देशभर में 300 से ज्यादा सीटों पर विजय हासिल की। 300 से ज्यादा सीट आने के बावजूद भी अभी और मेहनत करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर भाजपा पर अपना विश्वास जताया और नरेन्द्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान दिया है। हमें देश की जनता के विश्वास को ओर मजबूत बनाना है और इसके लिए जी-जान से निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करनी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
एनआरआई की लंदन की मेम से दूसरी शादी का मामला: भिवानी की नीरजा ने जीती पहली जंग, जमीन की करवा दी नीलामी बढ़ रहे हैं डाइबिटिक फुट व लकवा के रोगी भारत और यूएई के बीच सेतू करेगा भविष्य का निर्माण प्रो. रविकांत डीएमए विशेष चिकित्सा रत्न अवार्ड से सम्मानित सरकार ने रोजगार नहीं घर-घर बेरोजगारी बढ़ाई: भगवंत मान सिद्धू अपना काम नहीं करना चाहता तो मैं क्या कर सकता हूं: कैप्टन पानी के संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सर्वदलीय मीटिंग का सुझाव बढ़ती उम्र के साथ कम्पन की बीमारियां आम एम्स में दो दिवसीय नेशनल मूवमेंट डिस्ऑर्डर्स काॅन्क्लेव आज से चिंताजनक: तेजी से बढ़ रहा है महिलाओं में ब्रेस्ट एवं गर्भाश्य ग्रीवा कैंसर: डा. राजेश्वर