ENGLISH HINDI Thursday, October 17, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सिंघपुरा चौक पर फिर शुरू हुआ टैक्सी वालों से अवैध वसूली का खेल, 1000 मंथली के इलावा 200 रुपए प्रति चक्कर वसूलीसुखबीर का अहंकार ही उसे और अकाली दल को ख़त्म करेगा- कैप्टन अमरिन्दर सिंहमोदी जी हरियाणा में मंदी के पर्याय बन गए: कुमारी सैलजालॉरेट फार्मेसी संस्थान कथोग में पांच दिवसीय इंस्पायर" कैंप सम्पन्नवीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमलासाईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्नरिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तलशर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्ज
हरियाणा

सेना में भर्ती 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में

June 16, 2019 12:21 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सेना भर्ती कार्यालय अम्बाला छावनी द्वारा 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में सोल्जर जी.डी., सोल्जर क्लर्क/स्टोर कीपर तकनीकी पदों के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।
जानकारी शुक्रवार को भर्ती निदेशक कर्नल सोमनाथ गुप्ता ने दी। उन्होंने बताया कि इस रैली में हरियाणा के अम्बाला, यमुनानगर, पंचकूला, कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र जिला और केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के उम्मीदवार हिस्सा ले सकेंगे। इस भर्ती के लिए ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन किया जाएगा तथा ऑनलाईन आवेदन 21 जून से 4 अगस्त तक किए जा सकेंगे। इच्छुक उम्मीदवार सेना की भर्ती वैबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
कर्नल सोमनाथ गुप्ता ने इच्छुक भर्ती उम्मीदवारों को कहा कि ऑनलाईन आवेदन को पूर्ण रूप से भरने के बाद अच्छी तरह से उसे चैक करें और उसे सबमिट करें अन्यथा उनका आवेदन सेव नही होगा और एडमिट कार्ड नही निकलेगा। उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड अपनी आईडी से 5 से 19 अगस्त तक डाउलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को जिला/तहसील के अनुसार 20 से 30 अगस्त के बीच भर्ती के लिए बुलाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि एडमिट कार्ड में दी गई भर्ती की दिनांक एवं समय को भर्ती कार्यालय अम्बाला से चैक करें और दिए हुए समय पर पंहुचे। सेवारत सैनिकों/पूर्व सैनिक/सैन्य एवं युद्ध विधवाओं के पुत्र, एनसीसी और खिलाड़ी उम्मीदवारों का चयन भी उनके जिलों में दी गई तिथि में ही किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मोदी जी हरियाणा में मंदी के पर्याय बन गए: कुमारी सैलजा राष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारिया शाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजन उपग्रह तकनीकी द्वारा पृथ्वी अवलोकन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित कांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थन मेें किया प्रचार बिना अनुमति नहीं लगा सकते फ्लेग, बैनर, होर्डिंग सोनिया जी के लिए अभद्र भाषा के इस्तेमाल का हिसाब चुकता करेगी जनता : कुमारी सैलजा पटाखों के अस्थाई लाइसेंस: आवेदन 15 अक्तुबर से गोदारा ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का थामा दामन हरियाणा भाजपा ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड: दावा 80 फीसदी वादे पूरे किए, जो कहा सो किया और जो नहीं कहा वह भी किया