ENGLISH HINDI Tuesday, July 16, 2019
Follow us on
पंजाब

जीरकपुर.पटियाला सड़क पर हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्य घायल

June 17, 2019 09:30 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर पटियाला सड़क पर हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह व्यक्ति घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सैक्टर 32 के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भरती करवाया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में अवतार सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी गाँव घड़ामा कलाँ ज़िला पटियाला ने बताया कि वह आज अपनी स्विफ्ट कार में अपनी पत्नी धरमिन्दर कौर अपने जीजा सुखविन्दर सिंह व अपनी बहन नरिन्दर कौर, भाँजी नवनीत कौर के साथ हिमाचल की ओर जा रहे थे।

उसने बताया कि उस के पीछे उनका साला दलबाग सिंह पुत्र रणजीत सिंह भी अपनी ब्रिजा कार में आपने परिवार सहित आ रहा था। उन्होंने बताया कि जब वह सुबह करीब 7 बजे एयर पोर्ट लाईटों पर पहुँचे तो मोहाली की ओर से एक कार बहुत तेज़ी के साथ आई और कार चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दीण. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि उनकी कार घूम गई जिस कारण कार में सवार उसके जीजा सुखविन्दर सिंह, बहन नरिन्दर कौर, भाँजी नवनीत कौर और पत्नी धरमिंदर कौर के गंभीर चोटों लगीं हैं। इस दौरान टक्कर मारने वाला कार चालक मौके से फ़रार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
वफादार कुत्ते ने अपने मालिक की जान बचाकर मिसाल पेश की बारिश ने खोली नगर कौंसिल की पोल, थाने व नगर कौंसिल ऑफिस के बाहर भी भरा पानी स्कूटर पर जा रहे परिवार को सांड ने मारी टक्कर, 6 माह की बच्ची की मौत, पत्नी की लात फ्रैक्चर बिना वैरीफिकेशन करवाए किरायेदार खने के आरोप में 2 मकान मालिकों पर केस दर्ज रेगुलाइजेशन पॉलिसी की आड़ में बनाई जा रहीं है अवैध कालोनियां, ठगे जा रहे है लोग जिग-जैग तकनीक ना अपनाने वाले भट्टे 30 सितम्बर के बाद नहीं चल सकेंगे: पन्नू सुखबीर बादल को नशों के मुद्दों पर बोलने का कोई हक नहीं: रंधावा ज़ीरकपुर में डेंगू की दसतक : एक मामला पॉजिटिव बिना वैरीफिकेशन किरयेदार रखने पर 2 मकान मालिकों पर केस दर्ज बरसाती पानी के जमा होने से दुखी हैं लोग, बच्चों का स्कूल जाना हुआ मुश्किल