ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
पंजाब

सड़क के बीच बना गढ्ढा राहगीरों के लिए परेशानी

June 18, 2019 11:43 AM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
पटियाला रोड़ से पभात गांव की ओर बनी दर्जनों कालोनियों को जाने वाली लिंक सड़क की हालत काफी खस्ता हो चुकी है। जहाँ पर यह सड़क सड़क पटियाला सड़क से जुड़ती है वहां 3 फुट का गहरा गड्डा बन गया है है जिनके कारण राहगीरों व वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस जगह पर तो सड़क का नामों निशान तक खत्म हो चुका है। लगभग 10 मीटर तक का रास्ता तो मानों रेगिस्तान है। सड़क पर टाइल्स नाम की कोई चीज नहीं बची है। हल्की सी हवा चलने पर ही रेगिस्तान की तरह ही धूल मिट्टी उड़ती है जो कि दुकानदारों और वाहन चालकों की आखों को अच्छा खासा नुकसान पहुंचाती है। वहीं वाहन चालकों का कहना है कि सड़क के बीच में बने गड्ढे में से अपने वाहनों का निकालना खतरे से परे नहीं है। आए दिन छोटे बड़े हादसे से गड्ढे की वजह से होते रहते है। बरसात के समय में तो हालत और भी खस्ता हो जाती है। बरसात होने पर गड्ढों में पानी जमा होने के कारण वाहन चालकों को कोई अंदाजा ही नहीं रहता और अक्सर उनके वाहन क्षतिग्रस्त होते रहते है। यहाँ पर दुपहिया वाहन चालक तो अक्सर चोटिल होते रहते है। लोगों ने माग की है कि मानसून के शुरू होने से पहले जल्द से जल्द इस समस्या से निजात दिलवाई जाए।
वहीं इस बारे में जब कार्यकारी अधिकारी गिरीश वर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि उनके ध्यान में यह समस्या आज ही लाई गई है जल्द ही यहाँ पर नई टाइले लगा प्रॉपर स्लोब बनाया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब की फ़ैक्ट्रियों में कार्यरत हरियाणा के श्रमिकों के लिए छुट्टी का ऐलान मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत ऑस्ट्रेलिया से पति का फोन ‘तुम्हारे यहाँ निकला क्या चांद’ पत्नी ने चांद को दिया अर्क डिफेंस इन्कलेव में करवा चौथ पर किट्टी पार्टी की धूम 302 टी.बी. मरीज़ों के मामले सामने आए डिप्टी कमिश्नर ने किया जेल में औचक निरीक्षण, मरीजों की समस्याएं सुन जताई नाराजगी फग़वाड़ा, मुकेरियां, दाखा और जलालाबाद हलके वोटर ले सकेंगे विशेष छुट्टी सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने अमृतसर सैक्टर में पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया सिंघपुरा चौक पर फिर शुरू हुआ टैक्सी वालों से अवैध वसूली का खेल, 1000 मंथली के इलावा 200 रुपए प्रति चक्कर वसूली सुखबीर का अहंकार ही उसे और अकाली दल को ख़त्म करेगा- कैप्टन अमरिन्दर सिंह