ENGLISH HINDI Tuesday, July 16, 2019
Follow us on
पंजाब

सड़क के बीच बना गढ्ढा राहगीरों के लिए परेशानी

June 18, 2019 11:43 AM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
पटियाला रोड़ से पभात गांव की ओर बनी दर्जनों कालोनियों को जाने वाली लिंक सड़क की हालत काफी खस्ता हो चुकी है। जहाँ पर यह सड़क सड़क पटियाला सड़क से जुड़ती है वहां 3 फुट का गहरा गड्डा बन गया है है जिनके कारण राहगीरों व वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस जगह पर तो सड़क का नामों निशान तक खत्म हो चुका है। लगभग 10 मीटर तक का रास्ता तो मानों रेगिस्तान है। सड़क पर टाइल्स नाम की कोई चीज नहीं बची है। हल्की सी हवा चलने पर ही रेगिस्तान की तरह ही धूल मिट्टी उड़ती है जो कि दुकानदारों और वाहन चालकों की आखों को अच्छा खासा नुकसान पहुंचाती है। वहीं वाहन चालकों का कहना है कि सड़क के बीच में बने गड्ढे में से अपने वाहनों का निकालना खतरे से परे नहीं है। आए दिन छोटे बड़े हादसे से गड्ढे की वजह से होते रहते है। बरसात के समय में तो हालत और भी खस्ता हो जाती है। बरसात होने पर गड्ढों में पानी जमा होने के कारण वाहन चालकों को कोई अंदाजा ही नहीं रहता और अक्सर उनके वाहन क्षतिग्रस्त होते रहते है। यहाँ पर दुपहिया वाहन चालक तो अक्सर चोटिल होते रहते है। लोगों ने माग की है कि मानसून के शुरू होने से पहले जल्द से जल्द इस समस्या से निजात दिलवाई जाए।
वहीं इस बारे में जब कार्यकारी अधिकारी गिरीश वर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि उनके ध्यान में यह समस्या आज ही लाई गई है जल्द ही यहाँ पर नई टाइले लगा प्रॉपर स्लोब बनाया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
वफादार कुत्ते ने अपने मालिक की जान बचाकर मिसाल पेश की बारिश ने खोली नगर कौंसिल की पोल, थाने व नगर कौंसिल ऑफिस के बाहर भी भरा पानी स्कूटर पर जा रहे परिवार को सांड ने मारी टक्कर, 6 माह की बच्ची की मौत, पत्नी की लात फ्रैक्चर बिना वैरीफिकेशन करवाए किरायेदार खने के आरोप में 2 मकान मालिकों पर केस दर्ज रेगुलाइजेशन पॉलिसी की आड़ में बनाई जा रहीं है अवैध कालोनियां, ठगे जा रहे है लोग जिग-जैग तकनीक ना अपनाने वाले भट्टे 30 सितम्बर के बाद नहीं चल सकेंगे: पन्नू सुखबीर बादल को नशों के मुद्दों पर बोलने का कोई हक नहीं: रंधावा ज़ीरकपुर में डेंगू की दसतक : एक मामला पॉजिटिव बिना वैरीफिकेशन किरयेदार रखने पर 2 मकान मालिकों पर केस दर्ज बरसाती पानी के जमा होने से दुखी हैं लोग, बच्चों का स्कूल जाना हुआ मुश्किल