ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
पंजाब

पीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नी

June 18, 2019 08:30 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब के कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी द्वारा श्री गुरु गोबिन्द सिंह मैडीकल कॉलेज, फरीदकोट में श्री मुक्तसर साहिब से सम्बन्धित पीडि़त मीना रानी का हाल चाल पूछा। जि़क्रयोग्य है कि कुछ दिन पहले एक काऊंसलर और उसके समर्थकों द्वारा मीना रानी के साथ बेरहमी से मार-पीट की गई थी और अब वह फरीदकोट में उपचाराधीन है। कैबिनेट मंत्री चन्नी ने ऐलान किया कि पीडि़त मीना रानी के इलाज का सारा ख़र्च पंजाब सरकार द्वारा किया जायेगा।
चन्नी ने पीडि़त महिला को भरोसा दिवाया कि पंजाब सरकार पूरी तरह उसके साथ है और दोषियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा। उन्होंने पीडि़त महिला और उसके परिवार को भरोसा दिवाया कि उनको किसी भी तरह डरने की ज़रूरत नहीं और पुलिस द्वारा कानून के अनुसार कार्यवाही करके दोषियों को सख्त से सख्त सज़ा दिलाई जायेगी।
चन्नी ने इस अवसर पर बताया कि पंजाब सरकार द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के योग्य नेतृत्व अधीन इस घिनौनी घटना पर तुरंत कार्यवाही करते हुये पुलिस द्वारा इस घटना में शामिल कथित दोषी काऊंसलर समेत अब तक 7 मुलजिमों को गिरफ़्तार किया जा चुका है और उनके विरुद्ध कानून अनुसार सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने मीडिया के एक हिस्से में छपी इन खबरों का भी खंडन किया है कि दोषी काऊंसलर का सम्बन्ध कांग्रेस पार्टी से है। उन्होंने कहा कि काऊंसलर का सम्बन्ध कांग्रेस पार्टी के साथ नहीं है वह स्वतंत्र तौर पर जीता है।
उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य के हरेक वर्ग के लिए साफ़ सुथरा, पारदर्शी और भय मुक्त माहौल मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है और राज्य के किसी भी निवासी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाऐगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब की फ़ैक्ट्रियों में कार्यरत हरियाणा के श्रमिकों के लिए छुट्टी का ऐलान मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत ऑस्ट्रेलिया से पति का फोन ‘तुम्हारे यहाँ निकला क्या चांद’ पत्नी ने चांद को दिया अर्क डिफेंस इन्कलेव में करवा चौथ पर किट्टी पार्टी की धूम 302 टी.बी. मरीज़ों के मामले सामने आए डिप्टी कमिश्नर ने किया जेल में औचक निरीक्षण, मरीजों की समस्याएं सुन जताई नाराजगी फग़वाड़ा, मुकेरियां, दाखा और जलालाबाद हलके वोटर ले सकेंगे विशेष छुट्टी सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने अमृतसर सैक्टर में पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया सिंघपुरा चौक पर फिर शुरू हुआ टैक्सी वालों से अवैध वसूली का खेल, 1000 मंथली के इलावा 200 रुपए प्रति चक्कर वसूली सुखबीर का अहंकार ही उसे और अकाली दल को ख़त्म करेगा- कैप्टन अमरिन्दर सिंह