ENGLISH HINDI Monday, July 22, 2019
Follow us on
पंजाब

रेलवे ट्रैक क्रॉस करते हुए बच्ची की हुई मौत

June 19, 2019 10:38 PM
ज़ीरकपुर, जे एस कलेर:
हरमिलापनगर रेलवे ट्रैक पर आज शाम  उस समय एक दर्दनाक हादसे में 6वीं कक्षा में पढ़ती एक 11 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई जब वह ट्यूशन से वापस घर आने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। 
  
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक 11 वर्षीय बच्ची का पहचान मनीषा पुत्री राम किशोर वासी 343 फेस 1 हरमिलापनगर के तौर पर हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों दर्शियों अनुसार बच्ची शाम को ट्रैक पर कर रही थी कि इस दौरान शाम के करीब 6:30 बजे चंडीगढ़ से अंबाला की ओर जा रही जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
घटना के बाद बच्ची के मा-बाप का रो-रो कर बेहाल है। बच्ची के पड़ोसियों ने बताया कि बच्ची के माता-पिता राम कृष्न व रीटा के दो बच्चे हैं लड़की के इलावा उनके पास एक छोटा लड़का भी है। उन्होंने बताया कि मंजिश जो कि 6वी क्लास में पड़ती थी ट्यूशन के लिए हरमिलापनगर फेस 2 जो कि ट्रैक की दूसरी ओर है में ट्यूशन पड़ती थी और आज शाम को ट्यूशन से घर वापिस आ रही थी कि अचानक चंडीगढ़ से अंबाला की ओर जा रही थी इस दौरान बच्ची ट्रैक पार करते हुए रेल की चपेट में आ गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
घटना के बाद जीआरपी पुलिस में अधिकार क्षेत्र को लेकर तनातनी रही लेकिन अंत मे मामला चंडीगढ़ जीआरपी का निकल जिसने बच्ची के शव को कब्जे में ले आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
शार्ट सर्किट से जम्मू से कटड़ा जा रही बस में शॉर्ट सर्किट से धुंआ-धुंआ, बाल-बाल बचे यात्री 100 अनाथ बच्चे डीसी के घर पर बने चीफ गेस्ट, लेने पहुंची स्पेशल बसें सड़क पर घूम रहे गौवंश की संभाल करना अति जरूरी: सिंगला राज्यपाल द्वारा भी सिद्धू का इस्तीफ़ा मंजूर यू.पी. सरकार द्वारा प्रियंका गांधी की ग़ैर-लोकतांत्रिक तरीके से की गई नजऱबंदी का कैप्टन द्वारा विरोध पीने वाले पानी की समय-समय पर जांच के आदेश लिंग निर्धारण टैस्ट करने वाले 60 दोषियों को गिरफ्तार करके 14 मशीनें की सील अनाज वितरण में हेराफेरी के लिए 4 निलंबित कंडी क्षेत्र के किसानों को कँटीली तार लगाने के लिए मिलेगी 50 प्रतिशत की वित्तीय सहायता स्वास्थ्य विभाग का क्लर्क रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू