ENGLISH HINDI Monday, July 22, 2019
Follow us on
राष्ट्रीय

रीज़नल आउटरीच ब्यूरो अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर कल योग सत्र का आयोजन

June 20, 2019 08:28 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
5वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष में भारतीय योग सस्थान के सहयोग से रीज़नल आउटरीच ब्यूरो द्वारा कल चण्डीगढ़ सैक्टर 49 के सैंट्रल पार्क में विशेष योग सत्र का आयोजन किया जाएगा जिसमें सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के सभी अधिकारी व कर्मचारियों के साथ साथ शहरवासी भाग लेंगे। इस सत्र के साथ ही चण्डीगढ़ में चल रहे तीन-दिवसीय योग समारोह का समापन होगा।
आज 5वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अंतर्गत चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में रीज़नल आउटरीच ब्यूरो और प्रैस इन्फॉरमेश्न ब्यूरो के लगभग 50 कर्मियों के लिए योग सत्र आयोजित किया गया । सत्र को भारतीय योग संस्थान के अध्यक्ष श्री गोपाल दास शर्मा द्वारा संचालित किया गया जिसमें सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की अपर महानिदेशक, श्रीमती देवप्रीत सिंह और रीजनल आउटरीच ब्यूरो के निदेशक श्री आशीष गोयल व अन्य अधिकारियों ने भाग लिया। आज के योग सत्र के कार्यक्रम में परियोजना अधिकारी श्रीमती सरिता गोदवानी के अगुवाई में चण्डीगढ़ की 50 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया। इस अवसर पर प्रतिभागियों के लिए योग पर आधारित प्रश्नोत्तरी भी आयोजित की गई जिसमें उनका विशेष रूझान देखने को मिला । योग पर आधारित इस चित्र प्रदर्शनी में भारी भीड़ उमड़ी।

रीज़नल आउटरीच ब्यूरो द्वारा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस विषय पर @dfpchandigarh के हैंडल पर उपलब्ध एक ट्विटर पोल भी शुरू किया गया है जिसमें देश भर के युवाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
एनआरआई की लंदन की मेम से दूसरी शादी का मामला: भिवानी की नीरजा ने जीती पहली जंग, जमीन की करवा दी नीलामी बढ़ रहे हैं डाइबिटिक फुट व लकवा के रोगी भारत और यूएई के बीच सेतू करेगा भविष्य का निर्माण प्रो. रविकांत डीएमए विशेष चिकित्सा रत्न अवार्ड से सम्मानित सरकार ने रोजगार नहीं घर-घर बेरोजगारी बढ़ाई: भगवंत मान सिद्धू अपना काम नहीं करना चाहता तो मैं क्या कर सकता हूं: कैप्टन पानी के संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सर्वदलीय मीटिंग का सुझाव बढ़ती उम्र के साथ कम्पन की बीमारियां आम एम्स में दो दिवसीय नेशनल मूवमेंट डिस्ऑर्डर्स काॅन्क्लेव आज से चिंताजनक: तेजी से बढ़ रहा है महिलाओं में ब्रेस्ट एवं गर्भाश्य ग्रीवा कैंसर: डा. राजेश्वर