ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
पंजाब

सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं

June 23, 2019 10:04 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
जीरकपुर में सीवरेज की लाइनों में ब्लाॅकेज आम बात हो गई है। कुछ स्थानों पर हालात इतने बदतर हो गए हैं कि लोगों का अपने ही घर में रहना मुश्किल हो रहा है। बलटाना की गोल्डन एस्टेट में एक महीने से ओवरफ्लो लाइनों से गंदा पानी बाहर सड़कों पर बह रहा है। इससे लोग नर्क जैसे हालात में रहने को मजबूर हैं। लोगों की शिकायत है कि कई बार जीरकपुर एमसी को शिकायत देने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। यहां के लोगों ने सीवर लाइनों की सफाई करने और पानी की निकासी कराने की अपनी ओर से भी पूरी कोशिश की। पर इसके बाद भी हालत सुधरे नहीं है।
लोगों का कहना है कि पिछले करीब एक महीने से यहां सीवरेज ओवरफ्लो हो रहा है, आगे बरसात के दिनों में स्थिति और भी गंभीर हो जाती है। लोगों का कहना है कि एमसी के अधिकारी एक बार भी हमारी हालत को देखने नहीं आए हैं। यहां गंदे पानी की दुर्गंध इतनी है कि घरों के अंदर तक पहुंच रही है। इस कारण अंदर खाना, बैठना और सोना भी कठिन हो रहा है। यहां के पार्षद भूपिंदर सिंह को कई बार इस बारे में शिकायत देने पर भी वे कुछ नहीं कर रहे हैं। लोगों का आरोप है कि इस बारे में लोगों ने एमसी के ठेकेदार ने दो टूक जवाब दे दिया कि मैं इसमें आपकी कोई मदद नहीं कर सकता।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दर्दनाक: तीन बेटियों के बाद हुआ डेढ़ साल का बेटा माँ की ओर दौड़ रहा था, मौत पीछा कर रही थी, स्कूल बस ने कुचल दिया बठिंडा में वॉक फॉर कैंसर वॉकाथन का आगाज़ जीरकपुर, : त्योहारी सीजन में कैश लैस हुए एटीएम लाखों की लागत से छह साल पहले बना कम्युनिटी सेंटर बना सफेद हाथी, नहीं होते फंक्शन रेल गाड़ी के नीचे आकर बुज़ुर्ग की मौत उत्तराखंड पर्वतीय सभा के रक्तदान शिविर में 43 यूनिट एकत्रित 40 लाख एडवांस लेकर नहीं करवाई प्लाट की रजिस्ट्री, कंपनी के डायरेक्टर सहित 5 पर केस दर्ज गड़बड़झाला: जमीनों की कीमतें बढ़ाने के लिए नेश्नल ग्रीन ट्रिब्यूनल एक्ट की धज्जियां उड़ा रहे कॉलोनाईजर लॉरेट ग्लोबल स्कूल कथोग के छात्रों का शानदार प्रदर्शन कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार ने दिया कर्मियों और पैनशनरों को दीवाली का तोहफ़ा, एक नवंबर से महंगाई भत्ते में तीन प्रतिशत वृद्धि