ENGLISH HINDI Wednesday, July 24, 2019
Follow us on
पंजाब

सीआईए ने चोरी के मामले में की जांच

June 25, 2019 09:47 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

 बीते दिनों में ढकोली सहित बलटाना चोंकी क्षेत्र में दो रातों में एक ही तरह की चोरी की 13 घटनाओं की जांच के लिए एसएसपी मोहाली सरदार हरचरण सिंह भुल्लर के निर्देशों पर सीआईए मोहाली के इंचार्ज इंस्पेक्टर सतवंत सिंह सिद्धू व सब इंस्पेक्टर कौर ने अपनी टीम के साथ जीरकपुर में हुई चोरियों का जायजा लिया।

जिक्रयोग है कि बीते दिनों ढकोली थाना क्षेत्र में 8 दुकानों व बलटाना पुलिस चोंकी क्षेत्र में 5 दुकानों के शटर उखाड़ चोरों ने सिर्फ नगदी पर हाथ साफ किया था। चोरों ने ढकोली थाना क्षेत्र में एक ही रात में आठ अलग-अलग दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

चोर सभी दुकानों से लाखों रुपए की नगदी उड़ा ले गये थे । मंगलवार सीआईए स्टाफ मोहाली इंचार्ज इंस्पेक्टर सतवंत सिंह सिद्धू व सब इंस्पेक्टर सुखदीप कौर ने आज सभी पीड़ित दुकानदारों से मुलाकात कर घटना स्थल पर चोरियों की जानकारी की। हालांकि ढकोली थाना क्षेत्र में पुलिस ने दुकानदारों से प्राप्त आवेदन के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया था। वहीं इंस्पेक्टर सतवंत सिंह सिद्धू ने अपनी जांच सीसीटीवी फुटेज में दिखे चोरों पर टिका दी है और दवा किया कि इन चोरी की वारदातों को जल्द सुलझा लिया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
स्कूल में सिलेंडर फटने से आग लगी, मिड डे मील बनाने वाली महिला झुलसी भबात गाँव में गंदे पानी की सप्लाई कारण 10 बिमार रिश्वत लेता ए.एस.आई रंगे हाथों दबोचा इमारती नक्शों के लिए आर्कीटैक्टों की फीस सीमा की जायेगी निर्धारित जिला प्रशासन ने स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों के लिए कसी कमर ठाकुर को नियुक्त किया जनरल समाज पार्टी पंजाब ईकाई का प्रधान काउंटर पर सरकारी लाटरी, अंदर चल रहा था खुलेआम दड़ा सट्टा तीन काबू शार्ट सर्किट से जम्मू से कटड़ा जा रही बस में शॉर्ट सर्किट से धुंआ-धुंआ, बाल-बाल बचे यात्री 100 अनाथ बच्चे डीसी के घर पर बने चीफ गेस्ट, लेने पहुंची स्पेशल बसें सड़क पर घूम रहे गौवंश की संभाल करना अति जरूरी: सिंगला