ENGLISH HINDI Monday, November 18, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगायाछतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्मसरकार विदेशों में, यहां दरिन्दे इंसानियत का कर रहे है 'शिकार' : भगवंत मानगुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणासन्यासी ही समाज को दिशा दे सकते हैं :आयुषीजददी जायदाद देखने गए व्यक्ति पर चाचा ने किया हमला मामला दर्जहोटल में युवती के सुसाइड के तार गुड़गांव के बहुचर्चित बिहार के पूर्व डीजीपी के बेटे नीरज दत्त की आत्महत्या के साथ जुड़ेजमीन पर कब्जा करने के आरोप में 7 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज
चंडीगढ़

करियर लांचर ने मेधावी छात्र को सम्मानित किया

June 27, 2019 11:23 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

छात्रों को सफलता पूर्वक आगे बढऩे के लिए, कैरियर लांचर ने औद्योगिक क्षेत्र में मौजूद ऑल्टियस होटल में एक भव्य समारोह का आयोजन किया।

इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य मेधावी छात्रों को सम्मानित करने हेतु किया गया। गौरतलब है कि कैरियर लांचर संस्थान के तहत 70 से भी अधिक छात्रों ने जोकि नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज़-नेशनवाइड, सिमबॉयोसिस, आईपीएम-आईआईएम इंदौर, और आईएचएम (होटल मैनेजमेंट कॉलेजों) के लिए अपीयर हुए, ने अपने अपने क्षेत्र में सफलतापूर्वक मुकाम हासिल किया।इस अवसर पर कैरियर लांचर चंडीगढ़ और पटियाला क्षेत्र के निदेशक, श्री भरत जैन ने विद्यार्थियों को उनकी शैक्षणिक सफलता के लिए बधाई दी एवं उनको टराफिज़ एवं सर्टिफिकेट वितरित किए।

उल्लेखनिय है कि कैरियर लांचर के पटियाला के अलावा दो केंद्र चंडीगढ़ में चल रहे हैं। इनमें एक सैंटर सेक्टर 35 में और दूसरा सेक्टर 8 में स्थित है। समारोह को संबोधित करते हुए, भरत जैन ने छात्रों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी। उन्होंने संस्थान के शिक्षकों और समस्त सदस्यों के प्रयासों का भी आभार जताया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
पंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगाया गुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणा सन्यासी ही समाज को दिशा दे सकते हैं :आयुषी अयोध्या राम मंदिर फैसला: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने सुप्रीम कोर्ट फैसले का किया स्वागत चिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानित अमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प कैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंह मंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जी पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमाला