ENGLISH HINDI Friday, July 19, 2019
Follow us on
हरियाणा

आम मेला 6 व 7 जुलाई को पिंजौर में

June 30, 2019 09:50 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
आगामी 6 व 7 जुलाई को 28वां आम मेला पंचकूला के पिंजौर स्थित यादविन्द्रा बाग में आयोजित किया जाएगा।
जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि 6 जुलाई को आम प्रतियोगिता के तहत मैगो इंटिंग, रंगोली, फेस पेटिंग एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसी प्रकार 7 जुलाई को पुरस्कार वितरण, मैगो इंटिंग, डाइंग, फेन्सी डेस प्रतियोगिता और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे।
उन्होंने बताया कि कृषकों व आम जनता से आग्रह किया गया है कि वे इस आम मेला में बढ़-चढ़ कर भाग लें तथा अपनी आम प्रविष्ठियां प्रतियोगिता लाना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि इस बारे में अधिक जानकारी डॉ. जोगिन्द्र सिंह जिनका मोबाइल नम्बर 9416057077 है पर सम्पर्क कर सकते है।
प्रवक्ता ने बताया कि फलों की उच्च तकनीकों का प्रदर्शन एवं संगोष्ठि आगामी 4 जुलाई को कुरुक्षेत्र के लाडवा स्थित उप-उष्णकटिबन्धिय फल केन्द्र में आयोजित की जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र 2 अगस्त को स्वयंसेवी संस्थाओं से आहवान: बच्चों व युवाओं को सामाजिक बुराईयां उन्मूलन हेतू प्रशिक्षित करें शादी समारोहों, विवाह सालगिरह, सामाजिक अवसरों व उत्सवों को यादगार बनाने हेतु पौधे लगाने चाहिए 20 से 30 अगस्त तक सेना में भर्ती का आयोजन जलशक्ति अभियान प्रभावी ढंग से लागू करने हेतु गुरुग्राम की तर्ज पर की जाएगी ‘क्लेंडर आफ एक्टिविटीज’ तैयार 203 ग्राम पंचायतों ने ‘सेवन स्टार रेनबो’ योजना के लिए भरा आवेदन 10 साल से ज्यादा पुराने प्रदूषण फैलाने वाले ऑटोरिक्शा नहीं चल सकेंगे एक आईएएस तथा दो एचसीएस अधिकारी तबदील अयोग्य लोगों के फर्जी गोल्डन कार्ड बनाने के आरोप में आयुष्मान मित्र के खिलाफ मामला दर्ज विधानसभा चुनाव को लेकर “आप” हुई सक्रिय