ENGLISH HINDI Monday, November 18, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगायाछतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्मसरकार विदेशों में, यहां दरिन्दे इंसानियत का कर रहे है 'शिकार' : भगवंत मानगुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणासन्यासी ही समाज को दिशा दे सकते हैं :आयुषीजददी जायदाद देखने गए व्यक्ति पर चाचा ने किया हमला मामला दर्जहोटल में युवती के सुसाइड के तार गुड़गांव के बहुचर्चित बिहार के पूर्व डीजीपी के बेटे नीरज दत्त की आत्महत्या के साथ जुड़ेजमीन पर कब्जा करने के आरोप में 7 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज
हरियाणा

परीक्षा जून-2019 का परिणाम 3 जुलाई को

July 02, 2019 09:46 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी द्वारा संचालित डी.एल.एड. प्रवेश वर्ष 2016 विशेष अवसर परीक्षा जून-2019 का परिणाम 03 जुलाई, 2019 को घोषित किया जा रहा है। परीक्षा का परिणाम छात्र-अध्यापक बोर्ड की अधिकारिक वैबसाईट www.bseh.org.in व मोबाईल एप्लीकेशन पर देख सकेंगे।
इस आशय की जानकारी देते हुए बोर्ड सचिव श्री राजीव प्रसाद ने आज जारी एक प्रेस वक्तव्य में बताया कि इन छात्र-अध्यापकों की परिणाम शीट्स (Performance sheets) सम्बन्धित संस्थाओं की लॉगिन आईडी पर भी भेजी जाएगी। इस विशेष अवसर में अपीयर हुए अन्य प्रवेश वर्ष के छात्र-अध्यापकों का परिणाम भी शीघ्र ही घोषित किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि डी.एल.एड. प्रवेश वर्ष 2016 के ऐसे छात्र-अध्यापक जिनका परिणाम इस परीक्षा अर्थात् जून-2019 में उत्तीर्ण रहा है, को द्वितीय वर्ष में अनुत्तीर्ण होने की स्थिति में जुलाई-2019 की परीक्षा में द्वितीय वर्ष के बनते अंतिम अवसर में अपीयर होने का मौका दिया जा रहा है। ऐसे छात्र-अध्यापक द्वितीय वर्ष के लिए ऑफलाईन आवेदन व शुल्क बोर्ड कार्यालय में 03 जुलाई, 2019 से परीक्षा की तिथि से दो दिन पूर्व तक जमा करवा सकते हैं। ऑफलाईन आवेदन-पत्र बोर्ड की अधिकारिक वैबसाईट www.bseh.org.in पर उपलब्ध है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें