ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और दुर्गा वाहिनी का प्रदर्शन

July 03, 2019 02:42 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
आज विहिप चंडीगढ़ इकाई बजरंग दल और दुर्गा वाहिनी ने देश में हिंदुओ के ख़िलाफ़ मुस्लिम कट्टरवादियों द्वारा बढ़ रही साज़िशों और हमलों के ख़िलाफ़ ज़ोरदार प्रदर्शन किया और इस्लामिक कट्टर वाद का पुतला फूँका।
इस मौके पर बजरंग दल चंडीगढ़ संयोजक दविंदर सिधु और चंडीगढ़ दुर्गा वाहिनी संयोजिका शिप्रा बंसल ने संयुक्त ब्यान में कहा कि मेरठ में दलित महिला पर इस्लाम ना क़बूलने पर हमला होना। लगातार हिंदुओ का पलायन और दिल्ली में दुर्गा माता के मंदिर पर बिशेष समुदाय की भीड़ द्वारा सोची समझी साज़िश ये दर्शता है कि समाज में कुछ लोग कितना नीचे गिर गए है जो देश को गिराने की कोशिश में जुटे हुए है। हमारा केंद्र सरकार से निवेदन है कि इस कट्टरवादिता पर नकेल कसी जाए वरना ये देश के लिए बहुत ही घातक होगा।
इस मौके पर विहिप अध्यक्ष कर्नल धर्मबीर और उपाध्यक्ष राकेश चौधरी ने एक संयुक्त ब्यान जारी करते हुए कहा कि सब शांति से रहना चाहते है पर कुछ विशेष समुदाय के लोग है जो जानबूझकर अशान्ति फैला रहे है, उनको यह सोचना चाहिए कि हर धर्म का व्यक्ति देश के हर कोने मे रहता है, यदि ये ग़लत हवा सारे देश में गई तो सबका रहना मुश्किल हो जाएगा। और हिंदू समाज हिंदुओ पर हो रहे हमलों को और ज़्यादा बर्दाश्त नही करेगा, इस्लामी नेताओ को और सरकार को चाहिए वो इन पर ध्यान दें, ताकि देश में सभी समुदायों के लोग शांति से रह सकें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
नया उपभोक्ता अधिनियम एक रामबाण,'कंज्यूमर इज़ ऑलवेज राइट' विषय पर सेमिनार शराब कंपनी एनवी डिस्टलरीज एंड ब्रेवरीज प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ का लाइसेंस सस्पेंड सीआईआई फेयर में उत्तराखंड की स्टॉल "एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर करवा सुहाग पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन साईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्न एमडब्ल्यूआई इंटरनेशनल मिस फोटोजेनिक-2018 ने अपने ब्रांड मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून की शुरुआत की शर्मनाक टिप्पणियां कर रहे हैं खट्टर- अक्षय शर्मा, पंजाब प्रधान एनएसयूआई चीफ़ जस्टिस ने जस्टिस श्री पुल्लगोरू को हाई कोर्ट के जज की शपथ दिलाई 25 महिलाओं सहित 178 निरंकारी श्रद्धालुओं ने किया रक्तदान