ENGLISH HINDI Friday, July 19, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और दुर्गा वाहिनी का प्रदर्शन

July 03, 2019 02:42 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
आज विहिप चंडीगढ़ इकाई बजरंग दल और दुर्गा वाहिनी ने देश में हिंदुओ के ख़िलाफ़ मुस्लिम कट्टरवादियों द्वारा बढ़ रही साज़िशों और हमलों के ख़िलाफ़ ज़ोरदार प्रदर्शन किया और इस्लामिक कट्टर वाद का पुतला फूँका।
इस मौके पर बजरंग दल चंडीगढ़ संयोजक दविंदर सिधु और चंडीगढ़ दुर्गा वाहिनी संयोजिका शिप्रा बंसल ने संयुक्त ब्यान में कहा कि मेरठ में दलित महिला पर इस्लाम ना क़बूलने पर हमला होना। लगातार हिंदुओ का पलायन और दिल्ली में दुर्गा माता के मंदिर पर बिशेष समुदाय की भीड़ द्वारा सोची समझी साज़िश ये दर्शता है कि समाज में कुछ लोग कितना नीचे गिर गए है जो देश को गिराने की कोशिश में जुटे हुए है। हमारा केंद्र सरकार से निवेदन है कि इस कट्टरवादिता पर नकेल कसी जाए वरना ये देश के लिए बहुत ही घातक होगा।
इस मौके पर विहिप अध्यक्ष कर्नल धर्मबीर और उपाध्यक्ष राकेश चौधरी ने एक संयुक्त ब्यान जारी करते हुए कहा कि सब शांति से रहना चाहते है पर कुछ विशेष समुदाय के लोग है जो जानबूझकर अशान्ति फैला रहे है, उनको यह सोचना चाहिए कि हर धर्म का व्यक्ति देश के हर कोने मे रहता है, यदि ये ग़लत हवा सारे देश में गई तो सबका रहना मुश्किल हो जाएगा। और हिंदू समाज हिंदुओ पर हो रहे हमलों को और ज़्यादा बर्दाश्त नही करेगा, इस्लामी नेताओ को और सरकार को चाहिए वो इन पर ध्यान दें, ताकि देश में सभी समुदायों के लोग शांति से रह सकें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
देव समाज कॉलेज फॉर वीमेन में नये शैक्षणिक ब्लॉक का उद्घाटन किया अनुपयोगी प्लास्टिक को री-साइकिल करना सिखाया एनजी ओ द लास्ट बेंचर ने लगाया मेडिकल कैंप गुरु पूर्णिमा महोत्सव के अवसर पर अखंड हरिनाम संकीर्तन कल से नींद न आने की समस्या को नजऱअंदाज़ न करे: डॉ विरदी खाली प्लॉट में गैरकानूनी तौर पर कचरा डालने से करना पड़ रहा है समस्याओं का सामना वरिष्ठ नागरिक बैंकर्स ने पेंशन विसंगतियां दूर करने का आह्वान किया एशियन डांस चैंपियनशिप में आशना बागरी ने चंडीगढ़ का नाम रौशन किया परवीन अनेजा बने इनकम टैक्स एंड सेल्स टैक्स बार एसोसिएशन के प्रधान चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर सवारी को छोडऩे आने वालों के लिए प्लेटफॉर्म टिकट जरूरी