ENGLISH HINDI Sunday, July 21, 2019
Follow us on
पंजाब

सस्ती बिजली के लिए कैप्टन सरकार को केजरीवाल से सबक लेने की दी सलाह

July 07, 2019 06:01 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
आम आदमी पार्टी की राज्य झलर समिति के चेयरमैन और विधायक प्रिंसिपल बुद्धराम ने कांग्रेस के सीनियर नेता और राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा की तरफ से पंजाब में महंगी बिजली से राहत पाने के लिए मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को दिए सुझाव का स्वागत किया है। बाजवा ने कैप्टन को सस्ती बिजली उपलब्ध करवाने के लिए दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार से सबक लेने का सुझाव दिया है।
'आप' द्वारा जारी बयान में प्रिंसिपल बुद्धराम ने कहा कि प्रताप सिंह बाजवा ने पार्टीबाजी से ऊपर उठ कर लोगों और पंजाब के बड़े हितों की बात की है, जो प्रशंसनीय है। प्रिंसिपल बुद्धराम ने कहा कि समय की सरकारों को पार्टी स्तर से ऊपर उठ कर किसी भी व्यक्ति विशेष या सरकार का 'अच्छा माडल' अपनाने में कोई झिझक नहीं दिखानी चाहिए क्योंकि 'अच्छे माडल' में लोग हित ही केंद्रित होते हैं और सरकार लोगों की सेवक होती है।
प्रिंसिपल ने कहा कि यह भी अच्छा रुझान है कि पूर्व बिजली मंत्री राणा गुरजीत सिंह के बाद प्रताप सिंह बाजवा ने प्राईवेट थर्मल प्लांटों के साथ किए महंगे और घातक समझौते रद्द करने पर जोर दिया है, हालांकि बादल सरकार के समय पर इस मुद्दे पर सब से ज्यादा बोलने वाले पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ की चुप्पी पर कई प्रश्न चिन्ह बरकरार हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सड़क पर घूम रहे गौवंश की संभाल करना अति जरूरी: सिंगला राज्यपाल द्वारा भी सिद्धू का इस्तीफ़ा मंजूर यू.पी. सरकार द्वारा प्रियंका गांधी की ग़ैर-लोकतांत्रिक तरीके से की गई नजऱबंदी का कैप्टन द्वारा विरोध पीने वाले पानी की समय-समय पर जांच के आदेश लिंग निर्धारण टैस्ट करने वाले 60 दोषियों को गिरफ्तार करके 14 मशीनें की सील अनाज वितरण में हेराफेरी के लिए 4 निलंबित कंडी क्षेत्र के किसानों को कँटीली तार लगाने के लिए मिलेगी 50 प्रतिशत की वित्तीय सहायता स्वास्थ्य विभाग का क्लर्क रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू 26 आई.पी.एस. और 5 पी.पी.एस अधिकारियों के तबादले विवाहिता को मानसिक परेशान करने के आरोप में पति ख़िलाफ़ केस दर्ज