ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
पंजाब

जीरकपुर के छत में खेतों में सो रहे दो व्यक्तियों की बेरहमी से हत्या

July 09, 2019 02:05 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

  
  
  
छत गांव में खेतों में सो रहे दो व्यक्तियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतकों में एक गाँव छत्त का फजलदीन पुत्र क्रीमउदीन उम्र 55 साल दूसरा अजय कुमार पुत्र तिलकराज गाँव अरगावपुर ज़िला मुजफ्फरपुर थाना मीना पुर बिहार उम्र 30 साल के करीब है.
यह हत्या गाँव छत्त से गाँव बड़ी को जाती सड़क पर राजिन्दर सिंह निवासी गाँव झुगियां के खेतों में हुई है. अजय कुमार इस के खेतों में बने डेरी फार्म में काम करता था. मौके और पुलिस के कई सीनियर अधिकारी, सीआईए स्टाफ मोहाली के इंचार्ज सतवंत सिद्धू और फोरेंसिक की टीम मौजूद है.

कहा जा रहा है कि साथ लगती एक मोटर और रहने वाले एक प्रवासी के साथ हुई थी इनके इीच लड़ाई हुई थी जबकि मोटर मालिक का कहना है इन्हें इसके बारे में सचेत भी किया गया था.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल प्रजाईडिंग और पोलिंग अफसरों को 22 अक्तूबर की छुट्टी ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज स्टाफ की कमी से कौंसिल प्रशासन कर रहा है बिलडिंग बाईलाज़ की अनदेखी वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव बिना मंजूरी इमीग्रेशन दफ्तर खोलने पर व्यक्ति ख़िलाफ़ मामला दर्ज मतदान समाप्ति से 48 घंटे पहले लागू होने वाली हिदायतें जारी पंजाब की फ़ैक्ट्रियों में कार्यरत हरियाणा के श्रमिकों के लिए छुट्टी का ऐलान मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत ऑस्ट्रेलिया से पति का फोन ‘तुम्हारे यहाँ निकला क्या चांद’ पत्नी ने चांद को दिया अर्क