ENGLISH HINDI Friday, July 19, 2019
Follow us on
पंजाब

जीरकपुर के छत में खेतों में सो रहे दो व्यक्तियों की बेरहमी से हत्या

July 09, 2019 02:05 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

  
  
  
छत गांव में खेतों में सो रहे दो व्यक्तियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतकों में एक गाँव छत्त का फजलदीन पुत्र क्रीमउदीन उम्र 55 साल दूसरा अजय कुमार पुत्र तिलकराज गाँव अरगावपुर ज़िला मुजफ्फरपुर थाना मीना पुर बिहार उम्र 30 साल के करीब है.
यह हत्या गाँव छत्त से गाँव बड़ी को जाती सड़क पर राजिन्दर सिंह निवासी गाँव झुगियां के खेतों में हुई है. अजय कुमार इस के खेतों में बने डेरी फार्म में काम करता था. मौके और पुलिस के कई सीनियर अधिकारी, सीआईए स्टाफ मोहाली के इंचार्ज सतवंत सिद्धू और फोरेंसिक की टीम मौजूद है.

कहा जा रहा है कि साथ लगती एक मोटर और रहने वाले एक प्रवासी के साथ हुई थी इनके इीच लड़ाई हुई थी जबकि मोटर मालिक का कहना है इन्हें इसके बारे में सचेत भी किया गया था.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विदेश भेजने के नाम 27 लाख की ठगी मार कर फ़रार होते तीन एजेंट काबू बरगाड़ी मुद्दे पर सुखबीर बादल मगरमच्छ के आंसु बहाना बंद करे: कैप्टन पानी निकासी के लिए बनाए गए कुएं में गिरकर व्यक्ति की मौत बाइक सवार युवकों ने गाड़ी से ज्यादा धुंआ निकलने का झांसा देकर लैपटॉप व कागजात उड़ाए नकली बीज, कीटनाशक व खादें बेचने वाले डीलरों को पकड़ने के लिए हेल्पलाईन नंबर और ई-मेल स्थापित नशे से सम्बन्धित बड़ा जख़ीरेबाज गिरफ़्तार अनाधिकृत कॉलोनियों को रेगुलर करवाना 31 अक्तूबर तक बढाया 4,000 की रिश्वत लेता पटवारी काबू विवाहित युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहती युवती से सात फेरे से इनकार पर युवती ने दे दी जान बेसहारा पशुओं को पकड़ने की मुहिम शुरू