ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

एटीएम काटकर चोरी करने के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार

July 10, 2019 09:59 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस द्वारा मध्य प्रदेश के नीमच जिले से एटीएम मशीन को काटकर पैसे चोरी करने के मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जिला पलवल में थाना बहरीन, उटावर निवासी लतीफ उर्फ लंडू के रूप में हुई है। आरोपी को एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने जिला पलवल से एक गुप्त सूचना के आधार पर काबू किया है। इसकी गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा 25,000 रुपये का इनाम घोषित है।
प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि ए.टी.एम. मशीन को गैस कटर से काटकर पैसे चोरी करने के एक मामले मे नीमच मध्यप्रदेश में वांछित है। जिस सम्बन्ध में मुकदमा थाना नीमच कैन्ट मध्य प्रदेश मे दर्ज है। नीमच मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी पर 25000 रूपये का ईनाम घोषित है। इसके ईलावा आरोपी के खिलाफ पांच अन्य मामले भी दर्ज है। जिनमें से एक मामले में आरोपी अपनी साली को शादी की नियत से लेकर भाग गया था। जिस सम्बन्ध में थाना जरहेडा राजस्थान मे मुकदमा दर्ज है। जिसमे आरोपी अभी तक फरार चल रहा है। चार अन्य मामले है। जिनमें आरोपी कोर्ट से उदघोषित अपराधी घोषित किया गया है।
आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आगे की जांच जारी है। आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना सम्बन्धित को दे दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें