ENGLISH HINDI Friday, July 19, 2019
Follow us on
राष्ट्रीय

एम्स के पास अतिक्रमण पर गिरी गाज

July 11, 2019 08:32 PM


ऋषिकेश (ओम रतूड़ी) वीरवार को एम्स अस्पताल से आवास विकास तक सड़क के दोनों ओर किए गए अतिक्रमण को हटाने का अभियान चलाया गया। अभियान के तहत उप-जिलाधिकारी के निर्देशन मे नगर पालिका एवं कोतवाली ऋषिकेश की पुलिस टीम द्वारा सड़क के दोनों और अतिक्रमण कर कब्जा किए गए एवं ठेलियां लगाकर यातायात व्यवस्था को प्रभावित करने के कारण लगातार मिल रही शिकायतों के निस्तारण में कार्रवाई की गई।   


अभियान के तहत मंडी तिराहा ऋषिकेश से लेकर एम्स अस्पताल तक सड़क के दोनों किनारे पर लगे दुकानों, ठेलियों, खोखों आदि को जेसीबी की सहायता से हटाया गया। अतिक्रमण करने वालों का सामान नगरपालिका वालों द्वारा जब्त कर लिया गया। गौर रहे कि पूर्व में भी ऋषिकेश पुलिस द्वारा उक्त जगह पर अतिक्रमण हटाकर कानूनी कार्रवाई की गई थी, लेकिन बाद में फिर से अतिक्रमण पसरने के कारण एम्स आने जाने वाले रोगियों व उनके परिजनों को यातायात बाधित होने पर सामना करना पड़ता था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
भारत और यूएई के बीच सेतू करेगा भविष्य का निर्माण प्रो. रविकांत डीएमए विशेष चिकित्सा रत्न अवार्ड से सम्मानित सरकार ने रोजगार नहीं घर-घर बेरोजगारी बढ़ाई: भगवंत मान सिद्धू अपना काम नहीं करना चाहता तो मैं क्या कर सकता हूं: कैप्टन पानी के संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सर्वदलीय मीटिंग का सुझाव बढ़ती उम्र के साथ कम्पन की बीमारियां आम एम्स में दो दिवसीय नेशनल मूवमेंट डिस्ऑर्डर्स काॅन्क्लेव आज से चिंताजनक: तेजी से बढ़ रहा है महिलाओं में ब्रेस्ट एवं गर्भाश्य ग्रीवा कैंसर: डा. राजेश्वर कांवड़ यात्रा: 24 से 30 तक ऋषिकेश में नो एंट्री मनोज यादव को हरियाणा मिनरल्स लिमिटेड, नई दिल्ली के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार