ENGLISH HINDI Friday, July 19, 2019
Follow us on
पंजाब

फ्राइपैन मार मार कर पत्नी की हत्या करने का आरोपी पति एक साल बाद पुलिस गिरफ्त में

July 11, 2019 10:27 PM

आरोपी हुलिया बदल कर ड्राईवर का काम कर रहा था। आरोपी को कल डेराबसी अदालत में पेश किया जाऐगा।

ज़ीरकपुर,जे एस कलेर:
जीरकपुर की वीआईपी रोड पर पड़ती मोना ग्रीन सोसायटी में एक व्यक्ति की ओर से एक साल पहले अपनी पत्नी के सिर में फ्राई पैन मार कर हत्या करने के मामले में स्थानीय पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान गुरप्रीत सिंह (32) के तौर पर हुई है जो आज ज़ीरकपुर से गिरफ़्तार कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी हुलिया बदल कर ड्राईवर का काम कर रहा था। आरोपी को कल डेराबसी अदालत में पेश किया जाऐगा।
मामलें की जानकारी देते थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि बीते साल 12 जुलाई 2018 को मोना ग्रीन के फ़लैट नंबर 701 टावर बी में रहने वाले गुरप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी ममनप्रीत कौर को मामूली झगड़े के बाद  सिर में फ्राई पैन और स्टील की थरमस के साथ सर पर बार बार मार कर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद ही आरोपी लगातार फ़रार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ उस समय पर कत्ल का केस दर्ज कर उसकी खोज की जा रही थी परन्तु आरोपी हाथ नहीं लग रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी ज़ीरकपुर में घूम रहा है जिसको पुलिस ने आज गिरफ़्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि आरोपी ने अपना हुलिया बदलते हुए दाढ़ी रख ली थी और कार में ड्राईवर का काम कर रहा था। वह फ़िलहाल बठिंडा रहता था और मोहाली और ज़ीरकपुर आता जाता रहता था।
पुलिस ने मृतका के भाई हरनाम सिंह निवासी बीबीवाला रोड़ गुरू तेग़ बहादुर नगर बठिंडा के बयान पर 13 जुलाई 2018 को आरोपी गुरप्रीत सिंह ख़िलाफ़ कत्ल का केस दर्ज किया था। शिकायतकर्ता ने अपने बयान में बताया कि उसकी बहन की शादी आरोपी गुरप्रीत सिंह के साथ साल 20 जून 2017 को हुई थी । आरोपी शादी के बाद से ही उसकी बहन को परेशान करता था। उसने बताया कि आरोपी ने 12 जुलाई 2018 को मृतका की माँ को फ़ोन कर बताया था की उनकी लड़की ममनदीप कौर के सिर में चोट लग गई है और वह दवा लेने नहीं लेने जा रही जब वह पहुँचे तो उनकी बेटी की फ़लैट में ख़ून से लथपथ लाश पड़ी थी।   इसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी खोज की थी लेकि वह पुलिस के हत्थे  नही चढ़ा था।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विदेश भेजने के नाम 27 लाख की ठगी मार कर फ़रार होते तीन एजेंट काबू बरगाड़ी मुद्दे पर सुखबीर बादल मगरमच्छ के आंसु बहाना बंद करे: कैप्टन पानी निकासी के लिए बनाए गए कुएं में गिरकर व्यक्ति की मौत बाइक सवार युवकों ने गाड़ी से ज्यादा धुंआ निकलने का झांसा देकर लैपटॉप व कागजात उड़ाए नकली बीज, कीटनाशक व खादें बेचने वाले डीलरों को पकड़ने के लिए हेल्पलाईन नंबर और ई-मेल स्थापित नशे से सम्बन्धित बड़ा जख़ीरेबाज गिरफ़्तार अनाधिकृत कॉलोनियों को रेगुलर करवाना 31 अक्तूबर तक बढाया 4,000 की रिश्वत लेता पटवारी काबू विवाहित युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहती युवती से सात फेरे से इनकार पर युवती ने दे दी जान बेसहारा पशुओं को पकड़ने की मुहिम शुरू