ENGLISH HINDI Wednesday, September 18, 2019
Follow us on
 
पंजाब

प्रतिबंधित दवाइयां रखने के आरोप में बलटाना के एक दवा विक्रेता का लाइसेंस सस्पेंड

July 11, 2019 10:51 PM
ज़ीरकपुर,जे एस कलेर:
दवा नियंत्रण विभाग ने प्रतिबंधित दवाइयां रखने के आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए बलटाना क्षेत्र के एक दवा विक्रेता का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया।
 
ड्रग कंट्रोल अफसर अमित लखनपाल ने बताया कि बीती 27 जून को बलटाना में स्थित मोहित मेडिकल हाल पर चेकिंग की गई थी। जिसमें भारी मात्रा में नशीली व प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई थी। दवा नियंत्रण विभाग द्वारा इस दुकान का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया गया है। ड्रग कंट्रोल अफसर अमित लखन पाल द्वारा आज बलटाना केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष व महासचिव की उपस्थिति में दुकान बंद करवा कर, दुकान के ताले पर सील लगाकर  इस दवा विक्रेता के लाइसेंस सस्पेंड होने के हुकम दुकान पर चिपका दिए गए हैं।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
शैलर इंडस्ट्री को तबाह कर देगी नई कस्टम मिलिंग नीति: चीमा लग्जरी गाडिय़ां चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 आरोपी गिरफ्तार प्लास्टिक बैन के तहत डेराबस्सी में छापेमारी ज़ीरकपुर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया आयोग द्वारा ख़ीवा दियालूवाला मामले में एसएसपी मानसा से रिपोर्ट तलब पंजाब रोडवेज़ का जी.एम और सब इंस्पेक्टर रिश्वत केस में गिरफ़्तार बकाया वजीफों ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार की ओर धकेला: मान चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार 370 हटाने का विरोध करने वालों के आगे अड़ गए शिव सैनिक नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच