ENGLISH HINDI Friday, May 29, 2020
Follow us on
 
पंजाब

प्रतिबंधित दवाइयां रखने के आरोप में बलटाना के एक दवा विक्रेता का लाइसेंस सस्पेंड

July 11, 2019 10:51 PM
ज़ीरकपुर,जे एस कलेर:
दवा नियंत्रण विभाग ने प्रतिबंधित दवाइयां रखने के आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए बलटाना क्षेत्र के एक दवा विक्रेता का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया।
 
ड्रग कंट्रोल अफसर अमित लखनपाल ने बताया कि बीती 27 जून को बलटाना में स्थित मोहित मेडिकल हाल पर चेकिंग की गई थी। जिसमें भारी मात्रा में नशीली व प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई थी। दवा नियंत्रण विभाग द्वारा इस दुकान का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया गया है। ड्रग कंट्रोल अफसर अमित लखन पाल द्वारा आज बलटाना केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष व महासचिव की उपस्थिति में दुकान बंद करवा कर, दुकान के ताले पर सील लगाकर  इस दवा विक्रेता के लाइसेंस सस्पेंड होने के हुकम दुकान पर चिपका दिए गए हैं।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
रेलगाडिय़ों से यात्रा करने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी सामाजिक सुरक्षा विभाग में 94 सुपरवाइजऱ पदों के नतीजों का एलान ड्राईविंग लाइसेंस के लिए टैस्ट देने की प्रक्रिया 1 जून से शुरू लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनने और स्वच्छता का ध्यान रखने का आह्वान वस्तुओं के अधिक भाव वसूल करने वालों को किया गया 11,02,000 रूपए का जुर्माना मेडीकल कालेजों की लूट रोकने के लिए गठित हो न्यायिक आयोग: आप किताबों के वितरण का लेखा-जोखा के लिए पुस्तकों की एंट्री अनिवार्य केंद्रीय जेल में दो गुटों के बीच हुई लड़ाई, ईटें चली, एक हवालाती से तेजधार हथियार व मोबाइल बरामद नाजायज सबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमियों संग मिलकर पति को फेंका नहर में थर्मल प्लांटों को लगे जुर्माने लोगों से वसूलने का ‘आप’ ने किया विरोध