ENGLISH HINDI Tuesday, May 26, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानिततपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौतचंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंपएम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव चार अन्य मामले सामने आएपंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट कियाएम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव के पांच नए मामले सामने आएउत्तराखंड में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 317 पहुंचा, सभी 13 जिले ऑरेंज जोन मेंफिरोजपुर: माछीवाड़ा के ट्रक ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, आईसोलेशन वार्ड में करवाया भर्ती
चंडीगढ़

चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर सवारी को छोडऩे आने वालों के लिए प्लेटफॉर्म टिकट जरूरी

July 12, 2019 01:49 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।
चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर सवारी को छोडऩे आने वालों के लिए प्लेटफॉर्म टिकट जरूरी कर दिया गया है। निजी कंपनी ने प्लेटफॉर्म टिकट का काउंटर संभाल लिया है। 
डीपीडी कैटर्स एंड ट्रांसपोर्टेशन के मालिक धीरेंद्र प्रताप दुबे की देख-रेख में निजी प्लेटफॉर्म काउंटर का उद्धघाटन किया गया। अब से मैन गेट के साथ बने प्लेटफॉर्म काउंटर पर 10 रुपए की प्लेटफॉर्म टिकट मिलेगी व ऐसा ही एक और काउंटर पंचकूला साइड से आने वाले लोगों के लिए भी बनाया गया है। दोनों ही जगह टिकटें उपलब्ध होंगी। दुबे ने बताया कि हमारी टीम में 8-9 लोग शामिल हैं जिनका काम होगा प्लेटफार्म टिकट्स बांटना व अंदर बिना टिकट के घूमने वालों को चेक करना। फिलहाल लोगों का जानकारी न होने की वजह से अंदर मौके पर भी प्लेटफॉर्म टिकट बांटे जाएंगे। जल्द ही जुर्माना लगाने का काम भी शुरू किया जाएगा। टिकट न लेने वालों पर 10 गुना जुर्माना लगाया जा सकता है। इसके साथ ही क्लॉक रूम का भी उद्धघाटन किया गया।
पीएमओ द्वारा वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी रखने वाले रेलवे स्टेशनों पर निजीकरण का काम शुरू किया जा रहा है जिसमें चंडीगढऱेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट के काम को निजी कंपनियों को सौंपने क ा काम भी शामिल है। प्लेटफॉर्म टिकट काउंटर के उद्धघाटन के दौरान शशि शंकर तिवारी, पप्पू शुक्ला, रवि दुबे, प्रशांत कुमार दुबे, अनमोल दुबे, दिलीप दुबे, दी के पांडेय, वी के मिश्रा आदि उपस्थित रहे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानित चंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप प्रकृति पर आधारित कलम रस्किन बांड से प्रेरित चंडीगढ़ के सैक्टर 30 करोना कंटेनमेंट जोन में मौत के बाद हंगामा बच्चों में बाँटे कलरफुल औऱ कार्टून करैक्टर वाले मनभावन मास्क समाजसेवी रविन्द्र सिंह और इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी ने प्रवासी श्रमिकों को सी सी ई टी में बांटा भोजन जनहित याचिका: लॉकडाउन में स्कूलों द्वारा फीस वसूलने को हाईकोर्ट में चुनौती सत्यपाल जैन पहुंचे हरे कृष्णा आश्रम : चण्डीगढ़ इस्कॉन के प्रथम अध्यक्ष से लिया आशीर्वाद वाल्मीकि समाज चेयरमैन ने सैक्टर 7 घोड़गाडी स्टैंड पर जरूरतमन्दों को सौंपी राशन किट लॉकडाउन 4.0: बृजवासी ज्वैलर परिवार ने जरूरतमन्दों की मदद के लिए सौंपा राशन