ENGLISH HINDI Monday, August 26, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
नैक्टर लाईफ़ केमिकल फैक्ट्री में हादसे के मामले में डीसी ने जांच के दिए आदेश , 16 ज़ख़्मियों में से एक की हालत गंभीर ब्राह्मण समाज के बेरोजगार नौजवानों के लिए रोजगार के प्रबंध कराएगा ब्राह्मण यूथ विंगबठिंडा में तीन दिवसीय 12वीं जूनियर स्टेट नैटबॉल चेंपिअनशिप 2019-20 धूमधाम से संपन्न पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे किसके सरंक्षण में चल रहे अवैध आटो?डॉक्टरों की लापरवाही से गई मासूम की जान, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेशनिकासी प्रबंधों का आभाव: आधे घंटे की बरसात में ही भबात की सड़कों में भरा पानीकरंट लगने से राजमिस्त्री की मौत का मामला :तिवारी - दुबे ने पुलिस चौकी एवं थाने का घेराव कियासेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर
चंडीगढ़

एशियन डांस चैंपियनशिप में आशना बागरी ने चंडीगढ़ का नाम रौशन किया

July 13, 2019 11:10 AM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री:

    आशना बागरी ने इंडियन इंटरनेशनल डांस कांग्रेस (आईआईडीसी) बेंगलुरु में आयोजित एशियन डांस चैंपियनशिप के तहत साल्सा सेमी-प्रो श्रेणी में मुकाबला करते हुए, सेकंड रनर अप ट्रॉफी जीतकर फिर से ट्राइसिटी को गौरवान्वित किया है। सेक्रेड हार्ट स्कूल, सेक्टर 26, चंडीगढ़ में 11वीं कक्षा की सोलह-वर्षीय छात्रा आशना बागरी ने एशिया के सेमी-प्रोफेशनल प्रतियोगियों से मुकाबला किया आशना बागरी के कोच वरुण डी एस राणा ने बताया कि आशना 4-5 साल से उनके अधीन प्रशिक्षण ले रही है। वह अभी तक उनके संपर्क में बच्चों में सबसे होनहार डांसर है।

यह उसके समर्पण और कड़ी मेहनत का नतीजा है कि आज वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत कुछ हासिल कर रही है।उन्होंने कहा कि वह इस साल नवंबर में एशिया पैसिफिक डांस चैंपियनशिप के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और इसके बाद जनवरी 2020 में मियामी यूएसए में वर्ल्ड साल्सा समिट में हिस्सा लेंगी।

आशना ने कहा, मैं इस कार्यक्रम में भाग लेने के बाद बहुत खुश हूं और आत्मविश्वास से भरा महसूस कर रही हूं। इसका पूरा श्रेय मेरे माता-पिता को जाता है, जिन्होंने हमेशा मेरा बड़ा साथ दिया है। ऐसे ही मेरे कोच हैं, जिन्होंने मेरी पूरी यात्रा के दौरान मुझे प्रेरित किया और मुझ पर भरोसा किया है।

आशना पहले भी दो बार एशियन चैंपियनशिप की विजेता रह चुकी हैं। एक बार वह कांस्य पदक के साथ चैंपियनशिप में सेकंड रनरअप बनी थीं। उनकी मां, रेखा बागरी ने कहा, मैं आशना की उपलब्धि से बहुत खुश हूं और वह अपने काम के प्रति बहुत लगनशील है। अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों की वर्कशॉप्स में भी हिस्सा लेती है। उसमें सीखने की जो लगन है, वही उसे आगे बढऩे में मदद करती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
करंट लगने से राजमिस्त्री की मौत का मामला :तिवारी - दुबे ने पुलिस चौकी एवं थाने का घेराव किया सेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर भाजपा के स्तम्भ जेटली के निधन से पार्टी को गहरा धक्का: टंडन चंडीगढ़ को बाल श्रम मुक्त बनाना है: सहगल स्मार्ट ग्राहक बनें, कैरी बैग की कीमत वसूलने वाले स्टोर्स का करें बहिष्कार गांव दड़ुआ में गीले व सूखे कचरे को अलग करने की योजना शुरू कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताई एनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया