ENGLISH HINDI Monday, January 27, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

एशियन डांस चैंपियनशिप में आशना बागरी ने चंडीगढ़ का नाम रौशन किया

July 13, 2019 11:10 AM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री:

    आशना बागरी ने इंडियन इंटरनेशनल डांस कांग्रेस (आईआईडीसी) बेंगलुरु में आयोजित एशियन डांस चैंपियनशिप के तहत साल्सा सेमी-प्रो श्रेणी में मुकाबला करते हुए, सेकंड रनर अप ट्रॉफी जीतकर फिर से ट्राइसिटी को गौरवान्वित किया है। सेक्रेड हार्ट स्कूल, सेक्टर 26, चंडीगढ़ में 11वीं कक्षा की सोलह-वर्षीय छात्रा आशना बागरी ने एशिया के सेमी-प्रोफेशनल प्रतियोगियों से मुकाबला किया आशना बागरी के कोच वरुण डी एस राणा ने बताया कि आशना 4-5 साल से उनके अधीन प्रशिक्षण ले रही है। वह अभी तक उनके संपर्क में बच्चों में सबसे होनहार डांसर है।

यह उसके समर्पण और कड़ी मेहनत का नतीजा है कि आज वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत कुछ हासिल कर रही है।उन्होंने कहा कि वह इस साल नवंबर में एशिया पैसिफिक डांस चैंपियनशिप के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और इसके बाद जनवरी 2020 में मियामी यूएसए में वर्ल्ड साल्सा समिट में हिस्सा लेंगी।

आशना ने कहा, मैं इस कार्यक्रम में भाग लेने के बाद बहुत खुश हूं और आत्मविश्वास से भरा महसूस कर रही हूं। इसका पूरा श्रेय मेरे माता-पिता को जाता है, जिन्होंने हमेशा मेरा बड़ा साथ दिया है। ऐसे ही मेरे कोच हैं, जिन्होंने मेरी पूरी यात्रा के दौरान मुझे प्रेरित किया और मुझ पर भरोसा किया है।

आशना पहले भी दो बार एशियन चैंपियनशिप की विजेता रह चुकी हैं। एक बार वह कांस्य पदक के साथ चैंपियनशिप में सेकंड रनरअप बनी थीं। उनकी मां, रेखा बागरी ने कहा, मैं आशना की उपलब्धि से बहुत खुश हूं और वह अपने काम के प्रति बहुत लगनशील है। अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों की वर्कशॉप्स में भी हिस्सा लेती है। उसमें सीखने की जो लगन है, वही उसे आगे बढऩे में मदद करती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
युवा दल ने 71वें गणतंत्र दिवस अवसर पर सेक्टर 46 में किया ध्वजारोहण द लास्ट बेंचर्स "और अमृत कैंसर फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर 26 को वाईस ऑफ़ इंडिया नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन पर विशाल पद यात्रा वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रित 68 लाख के नोटिस के खिलाफ भामसं नगर निगम के खिलाफ करेगा रोष प्रदर्शन नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन उपलब्धि:गुरु का लंगर आई अस्पताल ने 11 माह के रिकॉर्ड समय में किये 200 कॉर्निया प्रत्यारोपण ट्राईसिटी चर्चेस एसोसिएशन ने पादरी नज़ीर मसीह के निधन पर जताया शोक पेपर मिल्स पर गैरकानूनी कोर्टल बनाकर मनमाने रेट बढ़ाने का आरोप लगाया गत्ता उद्योग मालिकों ने