ENGLISH HINDI Monday, January 27, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

देव समाज कॉलेज फॉर वीमेन में नये शैक्षणिक ब्लॉक का उद्घाटन किया

July 18, 2019 11:14 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।
देव समाज कॉलेज फॉर वीमेन, सेक्टर 45 बी, चंडीगढ़ में एक नये एकेडमिक ब्लॉक का उद्घाटन  किया । देव समाज कॉलेज प्रबंध समिति के अध्यक्ष, श्रीमन् निर्मल सिंह ढिल्लों जी ने किया।उद्घाटन समारोह में उपस्थित महत्वपूर्ण व्यक्तियों में, देव समाज कॉलेज प्रबंध समिति की सचिव एवं देव समाज कॉलेज ऑफ एजूकेशन, सेक्टर 36, चंडीगढ़ की प्रिंसीपल, डॉ. एग्निस ढिल्लों, देव समाज चंडीगढ़ के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी, मानविंदर सिंह मंगत तथा आईएस देव समाज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर 21, चंडीगढ़ की चीफ कोऑर्डिनेटर, सबीहा ढिल्लों मंगत के नाम उल्लेखनीय हैं।
इस अवसर पर  निर्मल सिंह ढिल्लों जी ने कहा कि नया भवन न केवल भवन ढांचे के विकास की दृष्टि से खास है, बल्कि यह कॉलेज को आगे ऊंचाइयों पर लेकर जायेगा और आने वाले युगों के लिए इसे सीखने का एक उच्च स्थल बनाये रखेगा। सभा को संबोधित करते हुए, डॉ. एग्निस ढिल्लों ने कहा कि नये शैक्षणिक ब्लॉक से कार्यालय के काम और कॉलेज के सुचारु संचालन में मदद मिलेगी। इसमें छात्रों के लिए नई कक्षाओं के साथ नवीनतम सूचना व संचार प्रौद्योगिकी (आईसीटी) की सुविधा के साथ ही एक बड़ा पुस्तकालय भी होगा।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
युवा दल ने 71वें गणतंत्र दिवस अवसर पर सेक्टर 46 में किया ध्वजारोहण द लास्ट बेंचर्स "और अमृत कैंसर फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर 26 को वाईस ऑफ़ इंडिया नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन पर विशाल पद यात्रा वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रित 68 लाख के नोटिस के खिलाफ भामसं नगर निगम के खिलाफ करेगा रोष प्रदर्शन नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन उपलब्धि:गुरु का लंगर आई अस्पताल ने 11 माह के रिकॉर्ड समय में किये 200 कॉर्निया प्रत्यारोपण ट्राईसिटी चर्चेस एसोसिएशन ने पादरी नज़ीर मसीह के निधन पर जताया शोक पेपर मिल्स पर गैरकानूनी कोर्टल बनाकर मनमाने रेट बढ़ाने का आरोप लगाया गत्ता उद्योग मालिकों ने