ENGLISH HINDI Monday, January 20, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

8 लाख रुपये की डोडा पोस्त बरामद

July 19, 2019 11:13 AM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर कार्रवाई के तहत जिला सिरसा में एक कैंटर से करीब 8 लाख रुपये की 400 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद की गई है।
प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि डबवाली पुलिस थाने की टीम ने कल रात्रि नियमित गश्त के दौरान खालसा स्कूल डबवाली के पास से डोडा पोस्त से लदे एक कैंटर को कब्जे में लिया है।
एक पुलिस टीम रात्रि गश्त के दौरान सिरसा रोड नजदीक खालसा स्कूल के पास पहुंची तो सामने से कैंटर सवार व्यक्ति पुलिस पार्टी को देखकर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर कैंटर को छोडकर मौके से फरार हो गया। उन्होने बताया की डोडा पोस्त से लदे कैंटर को कब्जे में लेकर इस संबंध में शहर डवबाली थाना में आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।
एक अन्य मामले में अपराध जांच शाखा द्वारा जिला गया, बिहार निवासी निरंजन को चतरगढ पटटी एरिया से काबू कर 880 ग्राम अफीम बरामद की गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
1652 होमगार्ड जवानों की होगी भर्ती 26 को राज्यपाल अंबाला में, मुख्यमंत्री जींद में फहराऐंगे राष्ट्रीय ध्वज आर्गेनिक उत्पाद वर्तमान समय की बड़ी जरूरत स्क्रिप्ट कमेटी ने किया हरियाणवी और गैर-हरियाणवी 22 फिल्मों का मूल्यांकन,तानाजी फिल्म टैक्स फ्री रि-अपीयर परीक्षा में नकल के 13 मामले दर्ज किये गये पार्कों और समुदाय केंद्रों के रखरखाव अधिकार को लेकर प्रतिनिधि मंडल कमिश्नर से मिले जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के पांच कर्मचारी पदोन्नत हरियाणा विधानसभा का अधिवेशन 20 को 27 से 29 जनवरी तक तीन दिवसीय ‘अंतर्राष्ट्रीय सरस्वती महोत्सव’ का आयोजन कुरुक्षेत्र में नशीले पदार्थों सहित महिला गिरफ्तार, भारी मात्रा मे गांजा बरामद