ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

शिवानन्द चौबे ट्रस्ट व समस्या-समाधान टीम ने इंदिरा कॉलोनी के ग्रीन बेल्ट मे पौधा रोपण किया

July 20, 2019 12:29 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री:

स्वतंत्रता सेनानी, शेरे बलिया मंगल पांडे की जयंती पर शिवानन्द चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट और समस्या-समाधान टीम, चंडीगढ ऩे इंदिरा कॉलोनी के ग्रीन बेल्ट में पौधरोपण कर पर्यावरण पखवाड़ की मुहिम को आगे बताया। शिवानन्द चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा सावन के पावन महीने में शुरू किए अभियान में समाजसेवी संस्थाओ के साथ पौधेरोपण का दूसरा चरण इंदिरा कॉलोनी में समस्या-समाधान टीम,चंडीगढके साथ पूरा किया गया।

ट्रस्ट के चेयरमैन संजय चौबे ने बताया कि समस्या-समाधान टीम के सभी सदस्यों के साथ इस पावन पवित्र दिवस भारत के स्वतंत्रता संग्राम के सैनानी मंगल पांडे जी की जयंती पर ग्रीन बेल्ट,इंदिरा कॉलोनी मे पौधेरोपण किया गया।जिसमे लगभग 16 पौधे आम, जामुन, लीची, आंवला और औषधीय पौधे लगाए गए। ट्रस्ट ने लोगो को पौधे भी वितरित किये। इस मौके पर टीम के सलाहकार महेंद्र दुबे ने स्वतंत्रता सेनानी मंगल पांडे जी के द्वारा जलाई गई क्रांति की ज्वाला और आंदोलन से सभी लोगो को सीख लेने की अपील की और समाज को बेहतर बनाने के लिए उस मे सभी को अपना योगदान देने को कहा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ को बाल श्रम मुक्त बनाना है: सहगल स्मार्ट ग्राहक बनें, कैरी बैग की कीमत वसूलने वाले स्टोर्स का करें बहिष्कार गांव दड़ुआ में गीले व सूखे कचरे को अलग करने की योजना शुरू कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताई एनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया डॉ. रमेश कुमार सेन हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित जनता व पीएम योजनाओं के बीच सीढ़ी बनने का कार्य कर रहे हैं:राजमणि चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशंस वेलफेयर फेडरेशन ने किरण खेर के सामने उठाया डॉग मिनेस का मुददा बैंक ऑफ इंडिया ने बैंकिंग को आम लोगों पर केन्द्रित ऋणों के वितरण पर दिया जोर