ENGLISH HINDI Monday, January 20, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

शिवानन्द चौबे ट्रस्ट व समस्या-समाधान टीम ने इंदिरा कॉलोनी के ग्रीन बेल्ट मे पौधा रोपण किया

July 20, 2019 12:29 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री:

स्वतंत्रता सेनानी, शेरे बलिया मंगल पांडे की जयंती पर शिवानन्द चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट और समस्या-समाधान टीम, चंडीगढ ऩे इंदिरा कॉलोनी के ग्रीन बेल्ट में पौधरोपण कर पर्यावरण पखवाड़ की मुहिम को आगे बताया। शिवानन्द चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा सावन के पावन महीने में शुरू किए अभियान में समाजसेवी संस्थाओ के साथ पौधेरोपण का दूसरा चरण इंदिरा कॉलोनी में समस्या-समाधान टीम,चंडीगढके साथ पूरा किया गया।

ट्रस्ट के चेयरमैन संजय चौबे ने बताया कि समस्या-समाधान टीम के सभी सदस्यों के साथ इस पावन पवित्र दिवस भारत के स्वतंत्रता संग्राम के सैनानी मंगल पांडे जी की जयंती पर ग्रीन बेल्ट,इंदिरा कॉलोनी मे पौधेरोपण किया गया।जिसमे लगभग 16 पौधे आम, जामुन, लीची, आंवला और औषधीय पौधे लगाए गए। ट्रस्ट ने लोगो को पौधे भी वितरित किये। इस मौके पर टीम के सलाहकार महेंद्र दुबे ने स्वतंत्रता सेनानी मंगल पांडे जी के द्वारा जलाई गई क्रांति की ज्वाला और आंदोलन से सभी लोगो को सीख लेने की अपील की और समाज को बेहतर बनाने के लिए उस मे सभी को अपना योगदान देने को कहा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई परीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवाल द लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्स सूद बने चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष, टंडन बने राष्ट्रीय परिषद् के सदस्य अनजान व्यक्ति पर कभी भी भरोसा न करे: ममता समाजवादी पार्टी ने डिम्पल यादव का जन्म दिन मनाया आल कांट्रैक्चयुल कर्मचारी संघ ने चंडीगढ प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन होम्योपैथी से दिल के सुराख का ईलाज अब संभव: डॉ अनुकांत गोयल मकर संक्रांति के पावन पर्व के उपलक्ष्य में उद्योगपतियों ने भंडारे का किया आयोजन वाल्मीकि जयंती के पोस्टर लगाने पर लाखों का जुर्माना ठोकने पर चण्डीगढ़ नगर निगम के खिलाफ युवा कांग्रेस का चक्का जाम