ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
मनोरंजन

"खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख!

July 23, 2019 07:20 PM

चडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

"जबरिया जोड़ी" अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच छाई हुई है और अपने गानों के साथ सभी का खूब मनोरंजन कर रही है। हाल ही में रिलीज हुआ फ़िल्म का गाना "खड़के ग्लासी" दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है, जिसकी सफ़लता का जश्न मनाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा जल्द ही चंडीगढ़ शहर का रुख करेंगे।

"खड़के ग्लासी" जनता के बीच एक सुपरहिट पार्टी सॉन्ग साबित हो रहा है और इसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए चंडीगढ़ से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती है, इसलिए सिद्धार्थ और परिणीति जल्द ही चंडीगढ़ शहर में होने वाले मशहूर 'टशन नाइट्स' में हिस्सा लेंगे और एक धमाकेदार पार्टी के साथ "खड़के ग्लासी" का जश्न मनाएंगे।

"खड़के ग्लासी" जनता के बीच एक सुपरहिट पार्टी सॉन्ग साबित हो रहा है और इसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए चंडीगढ़ से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती है, इसलिए सिद्धार्थ और परिणीति जल्द ही चंडीगढ़ शहर में होने वाले मशहूर 'टशन नाइट्स' में हिस्सा लेंगे और एक धमाकेदार पार्टी के साथ "खड़के ग्लासी" का जश्न मनाएंगे।फ़िल्म का यह गाना हनी सिंह के हिट नंबर "खड़के ग्लासी" का रीक्रिएटेड वर्शन। इस नए मिक्स को मजेदार टच देने के लिए कूल और देसी अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है।

फ़िल्म का यह गाना हनी सिंह के हिट नंबर "खड़के ग्लासी" का रीक्रिएटेड वर्शन। इस नए मिक्स को मजेदार टच देने के लिए कूल और देसी अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है।

 प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' एक अनोखी प्रेम कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो पकड़वा शादियों की प्रथा पर आधारित है।

फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा एक देसी अंदाज़ में नज़र आएंगे। दोनों एक अनोखी लव स्टोरी पेश करने के लिए एक बार फिर एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है, साल की एक ऐसी सरप्राइज वेडिंग जो पकड़वा विवाह की प्रथा पर आधारित है।

"जबरिया जोड़ी" में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार