ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज

July 27, 2019 11:30 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

आने वाली फिल्म साक के निर्माताओं ने फिल्म का ऑफिसियल पोस्टर रिलीजज़किया। फिल्म हास के मुख्य किरदार मैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह के अलावा, मुकुल देव, महावीर भुल्लर, सोनप्रीत जवंदा, गुरदीप बराड़, दिलावर सिद्धू खास किरदारों में नजर आएंगे। कमलजीत सिंह ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और इसे डायरेक्ट भी किया है।

ओंकार फिल्म हास, कैस्ट्रॉक्स इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हैं। गुरमीत सिंह ने इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है। साक के गीतों को लिखा है वीत बलजीत और करतार कमल ने। इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदरप्रीत मिन्हास ने मिन्हास फिल्म्स प्रा लि से।

इस मौके पर फिल्म की मुख्य अदाकारा मैंडी तखर ने कहा, मैं हमेशा से ही वही स्क्रिप्ट चुनने की कोशिश करती हूँ जिसमें कुछ बताने को हो और मुझे पूरा विश्वास है कि साक एक ऐसी ही फिल्म और किरदार है जो दर्शकों के साथ लम्बे समय तक याद रहेगी।

मैं बहुत ही खुशकिस्मत हूँ कि मुझे यह किरदार निभाने का मौका मिला। आखिर, मुझे फिल्म का पोस्टर बहुत पसंद आया और मुझे पूरी उम्मीद है कि यह दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा।डेब्यूटेंट जोबनप्रीत सिंह ने कहा, अलग बैकग्राउंड होने के बावजूद मुझे यह पता था कि मैं हमेशा से ही एक अदाकार बनना चाहता था। मैं अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ कि मुझे इस उम्दा कॉन्सेप्ट के साथ इस फील्ड में आने के मौका मिला। मैं पूरी टीम का खासकर मैंडी तखर का बहुत ही शुक्रगुजार हूँ मेरा हमेशा साथ देने और प्रेरित करने के लिए।फिल्म के डायरेक्टर कमलजीत सिंह ने कहा, जब मुझे इस फिल्म का आईडिया आया तो मुझे पता था कि मैं खुद ही इस फिल्म को डायरेक्ट करूंगा। क्योंकि साक की कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैंने इसे अच्छा बनाने में अपनी पूरी जी जान लगा दी है। और इतनी लाजवाब टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा और मैं पूरी टीम का बहुत ही आभारी हूँ क्योंकि उनके बिना यह फिल्म संभव ही नहीं थी।

फिल्म के प्रोडूसर जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदरप्रीत मिन्हास ने कहा, यह हमारा पहला प्रोजेक्ट है और हम बहुत खुश हैं कि हम इस मनोरंजन जगत में अपने सफर की शुरुआत साक जैसे लाजवाब कॉन्सेप्ट के साथ कर रहे हैं। जो जोबनप्रीत की पॉलीवूड में शुरुआत दर्ज करेगा

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार