ENGLISH HINDI Friday, January 17, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल रेजिमेंट की स्थापना जल्द: ब्रिगेडियर ठाकुर

August 01, 2019 09:22 PM

ज्वालामुखी, (बिजेन्दर शर्मा) हिमाचल प्रदेश पूर्व सैनिक निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर ने कहा है कि वह जल्द ही हिमाचल रेजिमेंट की स्थापना को लेकर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मिलेंगे ताकि यह मामला पुरजोर तरीके से केन्द्र के समक्ष उठाया जा सके। उन्होंने कहा कि हिमाचल रेजिमेंट की मांग अरसे से उठती रही है। हिमाचल वीरभूमि है। लिहाजा उन्हें विशवास है कि केन्द्र सरकार इस मामले में कोई सकारात्मक फैसला लेगी।
ज्वालामुखी मंदिर में अपने नियुक्ति के बाद दर्शनों को आये खुशहाल ठाकुर ने कहा कि पूर्व सैनिकों को आर्थिक रूप से मजबूत करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। पूर्व सैनिक जो युवा अवस्था में देश की सेवा करने के उपरांत सेवानिवृत्त होकर आते हैं, उन्हें पुन: रोजगार देना प्राथमिकता रहेगी।
वह प्रदेश सरकार द्वारा पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ सभी को पहुंचाने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे। पूर्व सैनिकों की समस्याओं के समाधान के लिये वह पूरी कोशिश करेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
शोभा यात्रा से हुआ प्रागपुर राज्य स्तरीय लोहड़ी मेले का शुभारंभ मकर संक्रांति पर पर्यटन विभाग पकाएगा 1100 किलो खिचड़ी नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर प्रदेश स्तरीय जन जागरण अभियान 5 से नये साल के पहले दिन श्रद्धालुओं का तांता ज्वालामुखी में आरोह सांस्कृतिक समारोह का आयोजन एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और अमृत फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प पठन पाठन का तौर तरीका बदलना होगा: डिप्टी स्पीकर हंस राज कंपनी में रोजगार के लिए चयनित किया विद्यार्थियों में सामाजिक चेतना विकसित करें शिक्षक एवं अभिभावक: परमार ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम