ENGLISH HINDI Tuesday, August 04, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कोविड-19 के कारण गिरावट दर 9.26 प्रतिशत रहीपंजाब: मुख्य चुनाव अधिकारी द्वारा डिजिटल माध्यम से स्वीप गतिविधियों की शुरूआतश्री राम जन्मभूमि निर्माण की ख़ुशी में सैंकड़ों दिए जलाकर मनाई दीपावलीपेट्रोल— डीजल के थोक और खुदरा विपणन का अधिकार नियमों को बनाया सरलजनशिकायतों निपटारे के लिए आईआईटी कानपुर तथा प्रशासनिक सुधार और लोकशिकायत विभाग के साथ त्रिपक्षीय कराररूड़की में वेस्ट टू एनर्जी प्लांट लगाए जाने के संबंध में बैठक, 05 सितम्बर तक बिड प्रक्रिया पूर्ण करने के निर्देशधौला कुआं में आईआईएम का शिलान्यास‘आप’ नेताओं संग फार्म हाऊस में कैप्टन को ढूंढने गए मान को किया गिरफ्तार
हिमाचल प्रदेश

पुलिस आरक्षी पद के लिए लिखित परीक्षा 11 अगस्त को

August 03, 2019 06:43 PM

सोलन, विजयेन्द्र शर्मा:
प्रदेश पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर भर्ती के लिए सोलन जिला की लिखित परीक्षा 11 अगस्त को आयोजित की जाएगी। यह जानकारी आज यहां पुलिस अधीक्षक सोलन मधुसूदन शर्मा ने दी।
शर्मा ने कहा कि यह लिखित परीक्षा 11 अगस्त को प्रातः 10.00 बजे से एलआर ग्रुप आॅफ इंस्टीच्यूट (इंजीनियरिंग एण्ड टैक्नोलाॅजी) ओच्छघाट जिला सोलन में आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस लिखित परीक्षा में केवल वही अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे, जिन्होंने 2 जुलाई 2019 से 6 जुलाई 2019 तक सोलन में आयोजित पुलिस भर्ती की शारीरिक परीक्षा उत्तीर्ण की है।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस संदर्भ में सभी पात्र अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नंबर पर एसएमएस द्वारा सूचित कर दिया गया है। प्रवेश पत्र उनके द्वारा आवेदन पत्र में दर्शाए गए ई-मेल पते पर भेज दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि पात्र अभ्यर्थियों ने किसी अन्य व्यक्ति का मोबाइल नंबर अथवा ईमेल प्रयोग किया है तो उक्त व्यक्ति से संपर्क करके एसएमएस चैक कर लें और ईमेल से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर लें। उन्होंने कहा कि यह कार्य 8 अगस्त से पूर्व सुनिश्चित कर लें।
मधुसूदन शर्मा ने कहा कि यदि किसी पात्र उम्मीदवार को प्रवेश पत्र न मिला हो तो वह 8 अगस्त से पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय सोलन में संपर्क करें। उन्होंने कहा कि बिना प्रवेश पत्र के किसी भी उम्मीदवार को लिखित परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी व ऐसे उम्मीदवार को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लिखित परीक्षा में किसी भी प्रकार के इलैक्ट्राॅनिक उपकरण जैसे कि मोबाइल फोन, केलकुलेटर एवं इलैक्ट्राॅनिक वाॅच इत्यादि मान्य नहीं होंगे।
अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01792-223836 पर संपर्क किया जा सकता है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
धौला कुआं में आईआईएम का शिलान्यास राष्ट्रपति द्वारा शहीद के पिता की याचिका पर समुचित कार्यवाही का आश्वासन आईजीएमसी में सहायक प्रोफेसर डॉ. शिखा ने फिर रचा इतिहास होम क्वारंटीन नागरिकों की होगी तीन स्तरीय निगरानी डेढ़ साल की बेटी परिजनों के हवाले छोड़ कोविड मरीजों के इलाज में जुटीं मीना शुरू हुआ स्वचलित कार्डियोवर्टर डिफाइब्रिलेटर उपचार, अचानक होने वाले कार्डिएक अरेस्ट में है जीवनरक्षक पानी के बिलों के सीवरेज शुल्क को 50 प्रतिशत से घटाकर 30 प्रतिशत करने का निर्णय मेधावी बेटियों को प्रतियोगी परीक्षाओं की मिलेगी निशुल्क कोचिंग आवश्यक वस्तुओं के परचून विक्रय मूल्य किए निर्धारित योजना विभाग के कार्यों की समीक्षा