ENGLISH HINDI Monday, August 26, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
नैक्टर लाईफ़ केमिकल फैक्ट्री में हादसे के मामले में डीसी ने जांच के दिए आदेश , 16 ज़ख़्मियों में से एक की हालत गंभीर ब्राह्मण समाज के बेरोजगार नौजवानों के लिए रोजगार के प्रबंध कराएगा ब्राह्मण यूथ विंगबठिंडा में तीन दिवसीय 12वीं जूनियर स्टेट नैटबॉल चेंपिअनशिप 2019-20 धूमधाम से संपन्न पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे किसके सरंक्षण में चल रहे अवैध आटो?डॉक्टरों की लापरवाही से गई मासूम की जान, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेशनिकासी प्रबंधों का आभाव: आधे घंटे की बरसात में ही भबात की सड़कों में भरा पानीकरंट लगने से राजमिस्त्री की मौत का मामला :तिवारी - दुबे ने पुलिस चौकी एवं थाने का घेराव कियासेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर
चंडीगढ़

लिबास-में राखियां,आकर्षक इयर रिग, कढ़ाईवाली कुर्ती,हस्तशिल्प, जोधपुरी डेकोरेट उत्पाद लोगों की पसंद बने

August 10, 2019 11:04 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

लिबास-मेंआकर्षक इयर रिग, कढ़ाईवाली कुर्ती ,जोधपुरी डेकोरेटेड ,हस्तशिल्प उत्पाद लोगों की पसंद बने हुए हैं।पारंपरिक हाथ की कारीगरी से तैयार लाइफस्टाइल उत्पाद, एक्सेसरीज, घरेलू साज-सज्जा की चीजों और असली कारीगरों द्वारा तैयार हस्तशिल्पों की अनूठी तीन-दिवसीय प्रदर्शनी लिवास हिमाचल भवन, सेक्टर 28, चंडीगढ़ में शुरू हो गयी।

प्रदर्शनी के आयोजक एवं रॉयल डे ईवेंट्स के संचालक- योगेश चौधरी एवं पूजा चौधरी ने बतया कि इस शोकेस में रक्षा बंधन खस है इसलिए सुंदर राखियों और उपहारों के अनेक विकल्प मौजूद कराये गये हैं। प्रदर्शनी 12 अगस्त (सोमवार) तक चलेगी। इसमें देश भर से आये 60 से अधिक स्टाल लगे हैं। पूजा योगेश चौधरी, निदेशक, रॉयल डे ईवेंट्स ने कहा, हमने भाई-बहनों के प्रेम के प्रतीक त्योहार रक्षा बंधन को ध्यान में रखते हुए इस प्रदर्शनी का आयोजन किया है, यहां देश भर से आए पारंपरिक पहनावे, हस्तशिल्प, परिधान, एक्सेसरीज, जूतियों आदि के नवीनतम और सबसे ट्रेंडी संग्रह मौजूद हैं। सब कुछ एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराया गया है। प्रदर्शनी लुम्बाज आकर्षि त कर रहा है । जहां तक डिज़ाइनर वियर लहंगों ,रितु लांबा के स्टाल - माहिरा क्रिएशन पर अनेक तरह की पोशाकें और प्रिंटेड सूट मौजूद हैं।

मोहाली स्थित लेबल - आइजाह बुटीक पर शादियों के लिए कपड़े और लहंगे प्रदर्शित किये गये हैं। शुद्ध कॉटन, चंदेरी और लिनेन के सूट और ड्रेस मैटीरियल भी यहां उपलब्ध है। डिजाइनर लेबल शुद्धी के तहत महिलाओं के परिधानों का लुभावना संग्रह देखा जा सकता है।अंतरराष्ट्रीय यूनिकॉर्न शॉप दुबई पर बैगों और सूटकेस की एक उम्दा रेंज रेंज पेश की जा रही है। जोधपुर से आये जैनम आर्ट्स के स्टाल पर घरेलू सजावट की शानदार चीजें हैं और हस्तशिल्प की बारीक कारीगरी भी सबका ध्यान खींच रही है।

पटियाला के फुटवियर होराज एक्सपोर्ट्स पर, महिलाओं के लिए पारंपरिक पंजाबी जूतियों के रंगीन संग्रह प्रदर्शित किए जा रहे हैं।रॉयल डे ईवेंट्स के निदेशक, योगेश चौधरी ने कहा, हमने एक ऐसी प्रदर्शनी पेश करने की कोशिश की है, जो किसी की शादी और जीवन शैली की सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप-शॉप साबित हो। फैशनेबल वस्त्रों के अलावा यहां गहनों की भी एक अच्छी रेंज है। फैशन डिजाइनर दिल्ली, आगरा, लखनऊ, जयपुर आदि स्थानों से अपने संग्रह के साथ मौजूद हैं । लखनऊ के सआल पर चंदेरी ूकुर्ती पर लखवनी प्रसिद्ध चिकनकारी देखते बनती है। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
करंट लगने से राजमिस्त्री की मौत का मामला :तिवारी - दुबे ने पुलिस चौकी एवं थाने का घेराव किया सेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर भाजपा के स्तम्भ जेटली के निधन से पार्टी को गहरा धक्का: टंडन चंडीगढ़ को बाल श्रम मुक्त बनाना है: सहगल स्मार्ट ग्राहक बनें, कैरी बैग की कीमत वसूलने वाले स्टोर्स का करें बहिष्कार गांव दड़ुआ में गीले व सूखे कचरे को अलग करने की योजना शुरू कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताई एनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया