ENGLISH HINDI Wednesday, December 11, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

पर्यावरण पखवाड़े का समापन समारोह 13 अगस्त को किया जायेगा

August 11, 2019 01:22 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
शिवानंद चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा सावन मास में चलाये गये पर्यावरण पखवाड़े का समापन समारोह दिनांक 13 अगस्त को माउंट कार्मल स्कुल सेक्टर 47C के कैम्पस में पौधा लगाकर सुबह 9.30 बजे पूरा किया जायेगा। जिसमें 13वीं बटालियन CRPF के जवानों के साथ—साथ शहर के कई गणमान्य व्यक्ति भी इस पर्यावरण पखवाडे के अंतिम दिवस पर मौजूद रहेंगे।
ट्रस्ट के चेयरमैन संजय चौबे ने बताया कि पर्यावरण के द्वारा की गई अनुकम्पा को सुदृढ़ बनाने हेतु शिवानंद चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट ने पर्यावरण पखवाडे की शुरुआत की, जो कि एक सराहनीय प्रयास रहा और लोगों ने इस प्रयास को आगे बढ़ाने में हमारा काफी साथ दिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
एक्साइज एंड टेक्सटेशन विभाग ने सेमिनार का आयोजन किया राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन की चण्डीगढ़ इकाई भंग सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा जागरूक निवेशक को अधिक आर्थिक रिटर्न होगा :निशान श्रीवास्तव फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दा बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में जोरदार धरना-प्रदर्शन किया युवाओं ने स्ट्रीट वेंडिंग एक्ट के खिलाफ एकजुट हुए वेंडर्स: नगर निगम के खिलाफ मुंह पर काला कपड़ा बांध किया साइलेंट प्रोटेस्ट संघर्ष विकास सभा ने डॉ. प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी : आरोपियों को जल्द फांसी देने की मांग भी की गांव दडुआ में हाईटेंशन तारों को हटाने का काम शुरू, सांसद किरण खेर का धन्यवाद किया धर्मेंद्र सैनी ने हैदराबाद काण्ड : चण्डीगढ़ शिव सेना द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन