ENGLISH HINDI Monday, August 26, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
नैक्टर लाईफ़ केमिकल फैक्ट्री में हादसे के मामले में डीसी ने जांच के दिए आदेश , 16 ज़ख़्मियों में से एक की हालत गंभीर ब्राह्मण समाज के बेरोजगार नौजवानों के लिए रोजगार के प्रबंध कराएगा ब्राह्मण यूथ विंगबठिंडा में तीन दिवसीय 12वीं जूनियर स्टेट नैटबॉल चेंपिअनशिप 2019-20 धूमधाम से संपन्न पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे किसके सरंक्षण में चल रहे अवैध आटो?डॉक्टरों की लापरवाही से गई मासूम की जान, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेशनिकासी प्रबंधों का आभाव: आधे घंटे की बरसात में ही भबात की सड़कों में भरा पानीकरंट लगने से राजमिस्त्री की मौत का मामला :तिवारी - दुबे ने पुलिस चौकी एवं थाने का घेराव कियासेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर
राष्ट्रीय

24,000 की अंग्रेजी शराब पकड़ी

August 11, 2019 06:52 PM

ऋषिकेश, ओम रातुड़ी: पुलिस टीम ने चंद्रेश्वर नगर में चेकिंग के दौरान एक स्कूटी टीवीएस ज्युपीटर UK07 4376 को चेकिंग के लिए रोका दो तो उसमें (96 पव्वे) अवैध अंग्रेजी शराब जाफरान बरामद हुई। शराब के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत धारा 60/72 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
पुलिस के अनुसार आरोपी आकाश पुत्र जगराम सिंह की उम्र 25 वर्ष है। वह मोहल्ला जगन्नाथपुरी बुगराशि रोड, स्याना थाना स्याना, जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसका हाल पता- हरीगंगा लॉज मायाकुंड ऋषिकेश है। पुलिस ने बरामद की गई 96 पव्वे अंग्रेजी शराब व स्कूटी टी.वी.एस. ज्युपीटर UK07 4376 जब्त कर ली है। बरामद शराब की अनुमानित कीमत- 24,000 / है। पुलिस के अनुसार ऋषिकेश क्षेत्र में अवैध रूप से नशीले पदार्थो एवं शराब की तस्करी व बिक्री के विरूद्ध अभियान लगातार जारी रहेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें