ENGLISH HINDI Saturday, January 18, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

'दी लास्ट बेंचर्स' ने सफाई कर्मियों के साथ मनाया रक्षा बंधन

August 13, 2019 06:31 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
बहन भाई के आपसी प्यार का प्रतीक रक्षा बंधन का त्योहार विश्वभर में बड़े ही हर्षोल्लास और उत्साह से मनाया जाता है। इसी क्रम में आज एनजीओ द लास्ट बेंचर्स द्वारा भी एक अलग पहल करते हुए सफाई कर्मियों के साथ रक्षा बंधन का पावन त्योहार बड़े ही उत्साह से मनाया गया।
एनजीओ ने सेक्टर 19 के कम्युनिटी सेन्टर में वार्ड नंबर 17 के लगभग 50 सफाई कर्मियों के साथ राखी का त्योहार मनाया। संस्था की महिला सदस्यों ने सभी सफाई कर्मियों की कलाई पर राखी बांधी।
संस्था की प्रेजिडेंट स्मिता कोहली ने बताया कि बहन भाई के पावन प्रेम के प्रतीक राखी का हिन्दू धर्म में गहरा स्थान है। उनकी संस्था ने भी आज सफाई कर्मियों को राखी बांध इस त्योहार को उनके साथ मनाया है। उनके साथ खुशियों के इन पलों को सांझा किया है।
इस मौके सफाई कर्मियों ने पूर्व मेयर आशा जसवाल से कहा की राखी के पावन मौके उन्होंने सभी भाईओ को राखी बांध जो सम्मान दिया है। उसका वो सभी तहेदिल से आभार जताते है। उन्होंने कहा कि सफाई के लिए जरूरी सामान जैसे बांस, छला और झाड़ू की तीली उन्हें उपलब्ध नही हो पाता है। उन्हें ये सब अपनी जेब से इंतेज़ाम करना पड़ता है। कृपया इस ओर ध्यान दे।
आशा जसवाल ने कहा कि रक्षा बंधन के मौके उनकी बड़ी बहन होने के नाते वो उन सबको आश्वस्त करती है कि उनकी इस जायज मांग को वो नगर निगम सदन में रखेंगी और पुरजोर प्रयास करेंगी की उन्हें ये सब सामान समय पर मिल सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
परीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवाल द लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्स सूद बने चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष, टंडन बने राष्ट्रीय परिषद् के सदस्य अनजान व्यक्ति पर कभी भी भरोसा न करे: ममता समाजवादी पार्टी ने डिम्पल यादव का जन्म दिन मनाया आल कांट्रैक्चयुल कर्मचारी संघ ने चंडीगढ प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन होम्योपैथी से दिल के सुराख का ईलाज अब संभव: डॉ अनुकांत गोयल मकर संक्रांति के पावन पर्व के उपलक्ष्य में उद्योगपतियों ने भंडारे का किया आयोजन वाल्मीकि जयंती के पोस्टर लगाने पर लाखों का जुर्माना ठोकने पर चण्डीगढ़ नगर निगम के खिलाफ युवा कांग्रेस का चक्का जाम लोहड़ी पर्व:सिया ने देश की बेटियों निर्भया और डॉक्टर प्रियंका को दी श्रद्धांजलि