ENGLISH HINDI Monday, August 26, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
नैक्टर लाईफ़ केमिकल फैक्ट्री में हादसे के मामले में डीसी ने जांच के दिए आदेश , 16 ज़ख़्मियों में से एक की हालत गंभीर ब्राह्मण समाज के बेरोजगार नौजवानों के लिए रोजगार के प्रबंध कराएगा ब्राह्मण यूथ विंगबठिंडा में तीन दिवसीय 12वीं जूनियर स्टेट नैटबॉल चेंपिअनशिप 2019-20 धूमधाम से संपन्न पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे किसके सरंक्षण में चल रहे अवैध आटो?डॉक्टरों की लापरवाही से गई मासूम की जान, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेशनिकासी प्रबंधों का आभाव: आधे घंटे की बरसात में ही भबात की सड़कों में भरा पानीकरंट लगने से राजमिस्त्री की मौत का मामला :तिवारी - दुबे ने पुलिस चौकी एवं थाने का घेराव कियासेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर
राष्ट्रीय

42 वाहन सीज व 15 चालान

August 13, 2019 08:57 PM

ऋषिकेश, ओम रातुड़ी:
पोलिस ने बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, बिना नंबर प्लेट व यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले चालको के विरुद्ध अभियान चलाकर बयालीस वाहन सीज व 15 के चालान कर दिये।
पुलिस अनुसार पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश द्वारा चार(4) पुलिस टीम जिसमें 2 उप निरीक्षक, चीता मोबाइल हॉक मोबाइल, टी.एस.आई व तीन कांस्टेबल) बनाकर श्यामपुर फाटक, नटराज चौक,बैराज,तिराहा एम्स गेट व चंद्रभागा पुल पर अभियान चलाया। अभियान के दौरान यातायात के नियमों का उल्लंघन करने ,बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, बिना नंबर प्लेट के वाहन चलाने वालों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई की गई। 

बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, बिना नंबर प्लेट, यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई


सुबह 11 बजे से 14:00 बजे तक व सांय 16 बजे से 20:00 बजे तक चेकिंग अभियान चलाया जायेगा। यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले चालको के विरुद्ध अभियान लगातार जारी रहेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें