ENGLISH HINDI Sunday, June 07, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
जिम खोलने की इजाजत मिले, डेराबस्सी में नॉर्थ इंडिया बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने की मांगवजन कम करना सबसे आसान काम है अगर सही तरीके से किया जाए : हनान चौधरीसमाजसेवी सुनील गुप्ता ने "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" को हैंड सेनीटाइजर, मास्क और पौधे बांट कर मनाया पर्यावरण दिवस ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसायटी ने मनाया पर्यावरण दिवसएनजीओ इनविजिबल हैंड्स फाउंडेशन ने गरीबों में बाँटा राशनपंजाब में भी होंगी गुरुकुल शिक्षा केंद्रों की स्थापनाशराब के ग़ैर-कानूनी कारोबार और तस्करी जांच के लिए विशेष जांच टीम के गठन का ऐलानमाह तक 6 एमसीएच अस्पताल कार्यशील कर दिए जाएंगे: सिद्धू
राष्ट्रीय

42 वाहन सीज व 15 चालान

August 13, 2019 08:57 PM

ऋषिकेश, ओम रातुड़ी:
पोलिस ने बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, बिना नंबर प्लेट व यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले चालको के विरुद्ध अभियान चलाकर बयालीस वाहन सीज व 15 के चालान कर दिये।
पुलिस अनुसार पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश द्वारा चार(4) पुलिस टीम जिसमें 2 उप निरीक्षक, चीता मोबाइल हॉक मोबाइल, टी.एस.आई व तीन कांस्टेबल) बनाकर श्यामपुर फाटक, नटराज चौक,बैराज,तिराहा एम्स गेट व चंद्रभागा पुल पर अभियान चलाया। अभियान के दौरान यातायात के नियमों का उल्लंघन करने ,बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, बिना नंबर प्लेट के वाहन चलाने वालों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई की गई। 

बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, बिना नंबर प्लेट, यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई


सुबह 11 बजे से 14:00 बजे तक व सांय 16 बजे से 20:00 बजे तक चेकिंग अभियान चलाया जायेगा। यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले चालको के विरुद्ध अभियान लगातार जारी रहेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
मास्क पहनने का औचित्य 'दुखद: समाचार एवं श्रद्धासुमन' जेसिका लाल हत्याकांड: जेल में अच्छे व्यवहार के चलते सिद्धार्थ शर्मा उर्फ मनु रिहा मॉनसून ऋतु (जून–सितम्बर) की वर्षा दीर्घावधि औसत के 96 से 104 प्रतिशत होने की संभावना अनलॉक-1 के नाम से देश में 30 जून तक लॉकडाउन 5 लागू, क्या-क्या खुलेगा, किस पर रहेगी पाबंदी आखिर क्यों नहीं पीएमओ पीएम केयर फंड आरटीआई के दायरे में ? कितनी गहरी हैं सनातन संस्कृति की जड़ें कोरोना से युद्ध में रणनीति और वैज्ञानिक दृष्टिकोण का अभाव सीआईपीईटी केंद्रों ने कोरोना से निपटने के लिए सुरक्षात्मक उपकरण के रूप में फेस शील्ड विकसित किया एन.एस.यू.आई. ने छात्रों को एक-बार छूट देकर उत्तीर्ण करने का किया आग्रह