ENGLISH HINDI Sunday, December 15, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

विहिप चंडीगढ़ ने डिप्टी कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा

August 13, 2019 09:11 PM

 चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) विश्व हिन्दू परिषद् चंडीगढ़ ने आज डिप्टी कमिश्नर को दिल्ली में रविदास मंदिर पुनर्निर्माण व रविदासी समाज के सम्मान बहाली हेतू ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि हम सभी आपके ध्यानार्थ लाना चाहते है कि तुग्लागाबद में हिंदुओ के आराध्य भगवान श्री रविदास जी के भव्य मंदिर को तोड़कर जो दुस्साहस किया है वह शर्मनाक है। दिल्ली सरकार ने नयालाय के निर्णय की आड मे दशकों पुराने रविदास समाज के पुण्य स्थल को तो गिरा दिया किन्तु दिल्ली की ही अनेक अदालतों द्वारा जारी आदेश की अनुपालना में कई मजारो व मस्ज़िदों को, जिन्हें अवैध पाया गया था, हाथ तक लगाने की हिम्मत नहीं की, इससे रविदास समाज ही नहीं अपितु, सम्पूर्ण हिन्दू समाज बेहद आहत हुआ है।
विश्व हिन्दू परिषद् एवं समस्त हिंदू समाज आपसे यह आग्रह करता है कि आप रविदासी समाज के मंदिर का पुन निर्माण कर समस्त रविदासी समाज के सम्मान की बहाली हेतू दिल्ली सरकार को निर्देश दे और भव्य मंदिर का पुन निर्माण करवाए ताकि हिंदुओ की आस्था की रक्षा हो सके।इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के चंडीगढ़ के मंत्री सुरेश राणा ने बताया कि रविदास समाज के साथ पूरा संगठन साथ खड़ा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
द लास्ट बेंचर्स और एंडीज क्लिनिक ने किया फ्री मेडिकल चेकअप कैम्प का आयोजन से. 26 की सब्जी मंडी क्षेत्र में ना कोर्ट के आदेशों का असर, ना सरकार के शौचमुक्त भारत व स्वच्छ भारत अभियान का एक्साइज एंड टेक्सटेशन विभाग ने सेमिनार का आयोजन किया राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन की चण्डीगढ़ इकाई भंग सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा जागरूक निवेशक को अधिक आर्थिक रिटर्न होगा :निशान श्रीवास्तव फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दा बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में जोरदार धरना-प्रदर्शन किया युवाओं ने स्ट्रीट वेंडिंग एक्ट के खिलाफ एकजुट हुए वेंडर्स: नगर निगम के खिलाफ मुंह पर काला कपड़ा बांध किया साइलेंट प्रोटेस्ट संघर्ष विकास सभा ने डॉ. प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी : आरोपियों को जल्द फांसी देने की मांग भी की