ENGLISH HINDI Tuesday, July 07, 2020
Follow us on
 
पंजाब

सड़क किनारे खड़ी कार में से लाश मिली, बदबू के कारण किसी राहगीर ने दी पुलिस को सूचना

August 13, 2019 09:57 PM

ज़ीरकपुर , जे एस कलेर: 

स्थानीय पुलिस को ज़ीरकपुर अंबाला सड़क पर स्थित मेट्रो माल के सामने एक स्विफ्ट कार में एक नौजवान की लाश मिली है। आज किसी राहगीर नें स्थानीय पुलिस को सूचना दी कि थी कि चंडीगढ़ अंबाला सड़क पर बेकरस लाउज दुकान के सामने एक स्विफ्ट गाड़ी नंबर पीबी 19 एच 7246 खड़ी है और उसमें से भयंकर बदबू आ रही है और गाड़ी में एक व्यक्ति शीशे बंद कर निढाल पड़ा है।

प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार बीते कल भी जब इस सड़क से अंतरराष्ट्रीय नगर कीर्तन निकला था तो यह कार उस समय भी यहाँ ही खड़ी थी जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कार में पड़ी लाश दो से तीन दिन पुरानी भी हो सकती है। पुलिस मुलाजिमों नें गाड़ी का शीशा तोड़ कर गाड़ी खोली तो उसमें से भयंकर बदबू आनी शुरू हो गई।

गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर पर अंदर से मिले आधार कार्ड मुताबिक शव हरदीप सिंह पुत्र अमर सिंह उम्र 27 साल निवासी नाथिया पत्ती, धूलकोट बरनाला की मानी जा रही है। पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबसी हस्पताल में रखवा आगे वाली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा अस्पतालों का नाम ‘माई दौलतां जच्चा-बच्चा अस्पताल’ रखने का फैसला पंजाब में प्रवेश के लिए ई-रजिस्ट्रेशन हुआ अनिवार्य कोरोना महामारी: जागरूकता के लिए गाड़ीयों में ‘फट्टियाँ’ लगाने की मुहिम डॉक्टरी शिक्षा और अनुसंधान: वर्तमान सैशन के सभी कोर्सों के लिए ली जाएंगी परीक्षाएं खजाने में सेंधमारी- फिर भी तरफदारी गुरुपूर्णिमा पर तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी ने लिया गुरु "स्वामी पंचानंद गिरी महाराज" का आशीर्वाद