ENGLISH HINDI Wednesday, November 13, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंहपुत्रमोह मे फँसे भारतीय राजनेता एवं राजनीति, गर्त मे भी जाने को तैयारअज्ञात बुजुर्ग का शव मिलाहोटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजतमंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जीपूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमालासामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंटकरतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें
पंजाब

सड़क किनारे खड़ी कार में से लाश मिली, बदबू के कारण किसी राहगीर ने दी पुलिस को सूचना

August 13, 2019 09:57 PM

ज़ीरकपुर , जे एस कलेर: 

स्थानीय पुलिस को ज़ीरकपुर अंबाला सड़क पर स्थित मेट्रो माल के सामने एक स्विफ्ट कार में एक नौजवान की लाश मिली है। आज किसी राहगीर नें स्थानीय पुलिस को सूचना दी कि थी कि चंडीगढ़ अंबाला सड़क पर बेकरस लाउज दुकान के सामने एक स्विफ्ट गाड़ी नंबर पीबी 19 एच 7246 खड़ी है और उसमें से भयंकर बदबू आ रही है और गाड़ी में एक व्यक्ति शीशे बंद कर निढाल पड़ा है।

प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार बीते कल भी जब इस सड़क से अंतरराष्ट्रीय नगर कीर्तन निकला था तो यह कार उस समय भी यहाँ ही खड़ी थी जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कार में पड़ी लाश दो से तीन दिन पुरानी भी हो सकती है। पुलिस मुलाजिमों नें गाड़ी का शीशा तोड़ कर गाड़ी खोली तो उसमें से भयंकर बदबू आनी शुरू हो गई।

गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर पर अंदर से मिले आधार कार्ड मुताबिक शव हरदीप सिंह पुत्र अमर सिंह उम्र 27 साल निवासी नाथिया पत्ती, धूलकोट बरनाला की मानी जा रही है। पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबसी हस्पताल में रखवा आगे वाली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला होटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजत करतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें नगर कौंसिल ने प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मुकाबले करवाए 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में हलवा प्रसाद और चने का लंगर लगाया 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित कीर्तन दरबार करवाया मामला ढकोली में महिला को बंधक बना लूटने का: 7 तोले सोना व 45 हजार की हुई लूट दहेज उत्पीड़न में पति समेत देवर पर किया केस दर्ज नोटबंदी आजाद भारत का अब तक का सबसे बड़ा स्कैंडल: अक्षय शर्मा घर में घुस कर औरत को हथियारों की नोक पर बंधक बना कर लूटा