ENGLISH HINDI Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार हिमाचल: पश्मीना उत्पाद को बढ़ावाअधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेशकोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारीहाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमाफर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारीसोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबूलॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग
पंजाब

सड़क किनारे खड़ी कार में से लाश मिली, बदबू के कारण किसी राहगीर ने दी पुलिस को सूचना

August 13, 2019 09:57 PM

ज़ीरकपुर , जे एस कलेर: 

स्थानीय पुलिस को ज़ीरकपुर अंबाला सड़क पर स्थित मेट्रो माल के सामने एक स्विफ्ट कार में एक नौजवान की लाश मिली है। आज किसी राहगीर नें स्थानीय पुलिस को सूचना दी कि थी कि चंडीगढ़ अंबाला सड़क पर बेकरस लाउज दुकान के सामने एक स्विफ्ट गाड़ी नंबर पीबी 19 एच 7246 खड़ी है और उसमें से भयंकर बदबू आ रही है और गाड़ी में एक व्यक्ति शीशे बंद कर निढाल पड़ा है।

प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार बीते कल भी जब इस सड़क से अंतरराष्ट्रीय नगर कीर्तन निकला था तो यह कार उस समय भी यहाँ ही खड़ी थी जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कार में पड़ी लाश दो से तीन दिन पुरानी भी हो सकती है। पुलिस मुलाजिमों नें गाड़ी का शीशा तोड़ कर गाड़ी खोली तो उसमें से भयंकर बदबू आनी शुरू हो गई।

गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर पर अंदर से मिले आधार कार्ड मुताबिक शव हरदीप सिंह पुत्र अमर सिंह उम्र 27 साल निवासी नाथिया पत्ती, धूलकोट बरनाला की मानी जा रही है। पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबसी हस्पताल में रखवा आगे वाली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमा फर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारी सोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबू 10 जून से पहले मुकम्मल हो जायेगी रजबाहों/माईनरों की सफ़ाई शराब पर कोविड सैस लगाकर लेंगे 145 करोड़ रुपए का अतिरिक्त राजस्व पंजाब में मैन मार्केट, सैलून, शराब की दुकानों, सपा आदि निर्धारित संचालन विधि की पालना के साथ आज से खुले कांग्रेसी मंत्रियों ने केंद्र द्वारा संघीय ढांचे का गला घोंटने पर बादलों को घेरा