ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

रक्षाबंधन पर महिलाओं व 15 वर्ष तक के बच्चों को बसों में निशुल्क यात्रा सुविधा

August 14, 2019 11:17 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के पावन पर्व के अवसर पर हरियाणा राज्य परिवहन की बसों में सभी महिलाओं एवं 15 वर्ष तक के बच्चों के लिए निशुल्क यात्रा सुविधा देने की घोषणा की है। यह सुविधा 14 अगस्त, दोपहर 12 बजे से 15 अगस्त रात्रि 12 बजे तक मान्य होगी।
इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि वर्तमान सरकार ने रक्षाबंधन के त्यौहार पर राज्य की सभी महिलाओं एवं 15 वर्ष तक के बच्चों को निशुल्क यात्रा सुविधा का यह विशेष उपहार दिया है।
उन्होंने बताया कि यह सुविधा केवल हरियाणा राज्य परिवहन की साधारण बसों में हरियाणा में स्थित किसी भी एक स्थान से दूसरे स्थान तक उपलब्ध होगी, जिसमें दिल्ली व चण्डीगढ़ भी शामिल हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
पेड-न्यूज, प्रिंट मीडिया, इलैक्ट्रोनिक मीडिया में विज्ञापन संबंधी दिशानिर्देश संत रविदास का अपमान नहीं सहेंगे, चंद दिनों की मेहमान है खट्टर सरकार, बोली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष हरियाणा के सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग में व्यापक फेरबदल एक आईपीएस और चार एचपीएस अधिकारियों के नियुक्ति एवं स्थानांतरण आदेश करनाल की जनता विधायक बदले: कुमारी सैलजा, बेहाल जनता को मिलेगी निजात,कांग्रेस में लौटा लोगों का विश्वास विस चुनावों में सरकार का विरोध जताएंगे किसान हरियाणा मण्डी मजदूर यूनियन सिरसा के चुनाव सम्पन्न श्री अग्रवाल सभा की हुई बैठक, जयंती को लेकर की चर्चा कवि सम्मेलन, पुस्तक लोकार्पण व हिन्दी दिवस पखवाड़ा आयोजित गांधी और भगत सिंह दो धाराएं जरूर थीं लेकिन उनमे संवादहीनता नहीं थी: सिद्धू