ENGLISH HINDI Monday, March 30, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मेडीकल व अन्य सेवाओं हेतु पायलट प्रोजैक्ट— पुलिस एमरजैंसी सर्विसिज़ एप (पीईएसए) की शुरूआतकृषि विभाग द्वारा किसानों की सहायता के लिए कंट्रोल रूम स्थापितबन्दिशों के चलते सभी ज़रूरी वस्तुओं व सेवाओं की सप्लाई निरंतर यकीनी बनाने के लिए आदेशअधिकारित परचून विक्रेता को कंट्रोल्ड कीमतों पर चीनी देगा शूगरफैड: आलीवालकोविड-19 के विरुद्ध जंग तेज़, जीवन बचाओ उपकरणों के भंडार जुटाएप्रवासी मजदूरों की मूवमेंट के दृष्टिगत सभी अंतर्राज्यीय और अंतर-जिला सीमाएं सील करने के निर्देशपहल : ट्राईडेंट उद्योग समूह ने कर्मचारियों के खाते में डाले 25 करोड़ रुपए एडवांसउद्योग और भट्टों को सुरक्षित माहौल देने की शर्त पर प्रवासी मज़दूरों के साथ काम करने की अनुमति
राष्ट्रीय

श्रीलंका के जजों के प्रतिनिधिमंडल द्वारा पंजाब विधान सभा का दौरा

August 18, 2019 09:13 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज ब्यूरो:
श्रीलंका की अपील कोर्ट के जस्टिस के प्रियंथा फरनैंडो के नेतृत्व वाले श्रीलंका के जजों के प्रतिनिधिमंडल द्वारा शनिवार शाम को पंजाब विधान सभा का दौरा किया गया। इस प्रतिनिधिमंडल के साथ जि़ला और सैशन जज-कम-डायरैक्टर एडमिनस्ट्रेशन चंडीगढ़ ज्यूडिशियल अकैडमी शालिनी सिंह नागपाल और अतिरिक्त जि़ला और सैशन जज-कम -रजिस्ट्रार चंडीगढ़ ज्यूडिशियल अकैडमी अनूपमिश मोदी मौजूद थे।
प्रतिनिधिमंडल का स्वागत करते हुये पंजाब विधान सभा स्पीकर के सचिव राम लोक ने विधान सभा के इतिहास और मौजूदा ढांचे संबंधी प्रतिनिधिमंडल को संक्षिप्त में जानकारी दी। प्रतिनिधिमंडल ने विधान सभा के काम-काज में काफ़ी रुचि दिखाई। प्रतिनिधिमंडल ने असेंबली के हॉल का दौरा भी किया।
पंजाब विधान सभा के स्पीकर राणा के.पी. सिंह द्वारा उनके सचिव राम लोक ने प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों का यादगारी चिह्नों से सम्मानित किया। श्रीलंका के जजों के इस 14 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में जि़ला जज एल.एम. रतनायका, अतिरिक्त जि़ला जज जी.एम.टी.यू. सुवांडुरूगोडा, मजिस्ट्रेट आई.एन.एन. कुमारगे, अतिरिक्त जि़ला जज के.वी.एम.पी. डी सिल्वा, जि़ला जज डी.एम.जे. दिस्सानयाका, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट जी.एच.के.एन. सिल्वा, मजिस्ट्रेट एस.एस.एन. गमाजे, जि़ला जज बी.जी.एन.टी.के. बोगाडेनीया, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट डी.एम.एस. करुणारतना, मजिस्ट्रेट आई.एन. रिजवान, अतिरिक्त जि़ला जज एन.टी. हिनातीगाला, जि़ला जज आर.एम.एस.एन. समारातुंगा, जि़ला जज एम.एस.एम. समशूदीन शामिल थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
दिल्ली सिख गुरद्वारा प्रबन्धक समिति ने राशन, सब्ज़ियों दान की अपील की ऋषिकेश से दिल्ली आ रहे थे 14 जापानी के कोरोना टेस्ट नेगेटिव कोरोना लॉक डाउन में सूचना अधिकार कानून की अहमियत पुन: रामायण का प्रसारण 28 मार्च से कोरोना से निबटने हेतु सरकारी एवं गैर-सरकारी संस्थाओं, सामाजिक व धार्मिक संगठनों का सहयोग लें: राष्ट्रपति 104 वर्ष की उम्र में दुनिया के सबसे बड़े आध्यात्मिक संगठन ब्रह्माकुमारीज संस्था की प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी का देहावसान कोरोना लॉक डाउन: आमजन को मुसीबत, मुनाफाखोर देशप्रेम को ठेंगा दिखा कूट रहे चांदी कैट ने वित्त मंत्री की घोषणाओं को सराहा -ब्याज को पूरी तरह समाप्त करने का आग्रह किया घर.घर जाकर राशन सामग्री पहुंचा रही है विजय जिन्दल चैरिटेबल ट्रस्ट मौत से पहले नवांशहर का बलदेव कर गया फिल्लौर निवासी अपने ही परिवार के तीन अन्य सदस्यों सहित 18 को संक्रमित