ENGLISH HINDI Wednesday, November 20, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
महिला आईटीआई स्टूडेंट्स को बांटे प्रमाण-पत्रफेरे से पहले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, शादी की तैयारी के सिलसिले में गया था नजदीकी गांवचण्डीगढ़ भाजपा को जल्द मिलेगा नया अध्यक्षपुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पितदादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चाअवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्तप्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौर
राष्ट्रीय

श्रीलंका के जजों के प्रतिनिधिमंडल द्वारा पंजाब विधान सभा का दौरा

August 18, 2019 09:13 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज ब्यूरो:
श्रीलंका की अपील कोर्ट के जस्टिस के प्रियंथा फरनैंडो के नेतृत्व वाले श्रीलंका के जजों के प्रतिनिधिमंडल द्वारा शनिवार शाम को पंजाब विधान सभा का दौरा किया गया। इस प्रतिनिधिमंडल के साथ जि़ला और सैशन जज-कम-डायरैक्टर एडमिनस्ट्रेशन चंडीगढ़ ज्यूडिशियल अकैडमी शालिनी सिंह नागपाल और अतिरिक्त जि़ला और सैशन जज-कम -रजिस्ट्रार चंडीगढ़ ज्यूडिशियल अकैडमी अनूपमिश मोदी मौजूद थे।
प्रतिनिधिमंडल का स्वागत करते हुये पंजाब विधान सभा स्पीकर के सचिव राम लोक ने विधान सभा के इतिहास और मौजूदा ढांचे संबंधी प्रतिनिधिमंडल को संक्षिप्त में जानकारी दी। प्रतिनिधिमंडल ने विधान सभा के काम-काज में काफ़ी रुचि दिखाई। प्रतिनिधिमंडल ने असेंबली के हॉल का दौरा भी किया।
पंजाब विधान सभा के स्पीकर राणा के.पी. सिंह द्वारा उनके सचिव राम लोक ने प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों का यादगारी चिह्नों से सम्मानित किया। श्रीलंका के जजों के इस 14 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में जि़ला जज एल.एम. रतनायका, अतिरिक्त जि़ला जज जी.एम.टी.यू. सुवांडुरूगोडा, मजिस्ट्रेट आई.एन.एन. कुमारगे, अतिरिक्त जि़ला जज के.वी.एम.पी. डी सिल्वा, जि़ला जज डी.एम.जे. दिस्सानयाका, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट जी.एच.के.एन. सिल्वा, मजिस्ट्रेट एस.एस.एन. गमाजे, जि़ला जज बी.जी.एन.टी.के. बोगाडेनीया, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट डी.एम.एस. करुणारतना, मजिस्ट्रेट आई.एन. रिजवान, अतिरिक्त जि़ला जज एन.टी. हिनातीगाला, जि़ला जज आर.एम.एस.एन. समारातुंगा, जि़ला जज एम.एस.एम. समशूदीन शामिल थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
सड़क दुर्घटना में पौड़ी गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत समेत तीन घायल सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ साधु संतों ने की बैठक अमेज़न फ्लिपकार्ट के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन के लिए 10 नवम्बर को दिल्ली में व्यापारियों की राष्ट्रीय बैठक आरसीईपी को अपनाने के केंद्र के निर्णय का सीआईआई ने किया समर्थन इस्‍पात मंत्री ने निवेशकों को भारत के विकास क्रम में भागीदार बनने का न्‍यौता दिया नराकास पंचकूला द्वारा स्वरचित काव्य पाठ प्रतियोगिता आयोजित ईपीएफओ पेंशन न्यूनतम 7500 रूपये करने की मांग तेज झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के कार्यक्रम की घोषणा वॉट्सऐप में जल्द शुरू होगा पेमेंट की खास सर्विस: सीईओ ज़करबर्ग राष्ट्रपति करेंगे 2 से 4 नवम्बर तक सिक्किम और मेघालय का दौरा