ENGLISH HINDI Thursday, January 23, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

पूर्व आईएएस रामनिवास का निधन

August 18, 2019 09:01 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस शिकायत प्राधिकरण के चेयरमैन व चंडीगढ़ के पूर्व गृह सचिव रामनिवास का पीजीआई में देहांत हो गया है। बीते कई दिनों से अस्वस्थता के कारण उनका पीजीआई में उपचार चल रहा था।
वर्ष 2007 से लेकर वर्ष 2010 तक केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के गृह सचिव के पद पर अपने कार्यकाल के दौरान वे अपनी कार्यशैली के कारण लोकप्रिय भी रहे। इसी वर्ष सेवानिवृत्त होने के बाद मार्च माह में उन्हें हरियाणा पुलिस शिकायत प्राधिकरण का चेयरमैन नियुक्त किया गया था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 2 आईपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 23 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए 35 लाख कीमत की ब्राऊन सुगर सहित तस्कर गिरफ्तार दीपक कुमार सिन्हा वन विभाग के सचिव नियुक्त विधानसभा सत्र के पहले दिन दी दिवंगत आत्माओं को श्रंद्धाजलियां सरकारी कालेजों के कर्मचारियों का एक सप्ताह के अंदर पूर्ण विवरण भिजवाना जरूरी हरियाणा:ग्राम पंचायतों के उपचुनाव का कार्यक्रम घोषित 1652 होमगार्ड जवानों की होगी भर्ती 26 को राज्यपाल अंबाला में, मुख्यमंत्री जींद में फहराऐंगे राष्ट्रीय ध्वज आर्गेनिक उत्पाद वर्तमान समय की बड़ी जरूरत