ENGLISH HINDI Monday, September 16, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

जनता व पीएम योजनाओं के बीच सीढ़ी बनने का कार्य कर रहे हैं:राजमणि

August 18, 2019 10:02 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री। 
आम जनता तक प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिए सीढ़ी तैयार की जा रही है। इसके लिए प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार-प्रसार चंडीगढ़ संगठन द्वारा एक दिवसीय पदाधिकारी प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश से लोग सदस्य बनने के लिए एकत्रित हुए।

दिल्ली से राष्ट्रीय प्रशिक्षक राजमणि ने योजनाओं के बारे में विस्तार से ट्रेनिंग दी। इस शिविर में शिरकत करने के लिए दिल्ली से राष्ट्रीय अध्यक्ष पुषेश आर्या, राष्ट्रीय महामंत्री जयघोष द्विवेदी, प्रवीण बंसल व प्रह्लाद सिंह विशेष तौर पर पधारे। इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश प्रभारी शैलेंद्र विजय वर्गीय, भाजपा युवा मोर्चा उपाध्यक्ष सहारनपुर नीरज माहेश्वरी, हिमाचल संयोजक आर.एस नेगी, पंजाब प्रभारी तरूण जैन, करनाल उपाध्यक्ष कुलदीप आर्या, प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी प्रचार प्रसार चंडीगढ़टीम के अध्यक्ष रितेश माहेश्वरी, महिला अध्यक्ष प्रभा शारदा, महासचिव प्रशांत दीवान, सचिव दमनदीप कौर, मौलीजागरां संयोजना भेरू गिर, मीडिया प्रभारी धीरेंद्र प्रताप दुबे व टेक चंद सैनी उपस्थित थे।

ट्रेनिंग लेने के लिए सदस्य बनने पहुंचे लोगों को राजमणि द्वारा योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी गई व उनके सवालों का भी जवाब दिया गया। राजमणि ने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री मोदी के मिशन से प्रभावित हैं उनके लिए हमारे अभियान के द्वार खुले हुए हैं। उन्होंने बताया कि यह योजनाएं गरीबों के लिए एक दम मुफ्त हैं बस जरूरत है उनको जागरूक करने की। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी के चेयरमैन बने गुरचरण सिंह: निकाली जाएगी भव्य रथ यात्रा ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने की"कहो प्लास्टिक को ना" मुहिम की शुरुआत लिप्पी परिदा ने प्रकृति के रंग द ताओ ऑफ थिंग्स, में कैमरे ऑख से पेश किये अरविंदो स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल झटके हेरोइन के साथ अम्बाला से दबोचे तस्कर की निशानदेही पर मुख्य आरोपी को चंडीगढ़ से किया काबू, पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड डाइट क्लिनिक ने पंचकूला में खोला अपना नया क्लिनिक काव्य संग्रह ‘मन की लहरें’ का हुआ विमोचन व चर्चा से. 43 स्थित बस अड्डे पर बाथरूम जा रहे ऑटो रिक्शा चालक को सीटीयू कर्मियों ने पीट डाला : पैसे भी छीन लिए वैदिक गर्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल पूनम सेखरी को सम्मानित किया