ENGLISH HINDI Friday, November 22, 2019
Follow us on
 
पंजाब

पत्नी व सास के खिलाफ मारपीट, मारने की धमकियों के आरोप, केस दर्ज

August 23, 2019 11:10 AM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
ढकोली थाना क्षेत्र में एक नवविवाहित दंपति के बीच मनमुटाव इस कदर बढ़ गया कि पत्नी ने अपनी माँ के साथ मिलकर अपने ही पति को धुन डाला जो ढकोली प्राइमरी हैल्थ सैंटर में उपचाराधीन है।
मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित पति शुभम्प्रित सिंह पुत्र स्वरन सिंह फ्लैट नंबर 572 त्रिशला प्लस होमज पीरमुछाला ने बताया कि उसकी शादी मंजिश पुत्री कीमती लाल वासी गांव नागरा जालंधर जनवरी 2019 में हुआ था। मनीषा शादी के बाद से ही उसके साथ लड़ाई झगड़ा करने लग पड़ी थी। 20 अगस्त को जब वह अपने काम से वापिस अपने घर आया तो उनकी पत्नी मंजिश व उसकी सास मनजिंदर कौर पत्नी कीमती लाल ने उसके साथ बेवजह लड़ाई झगड़ा करना शुरू कर उसे बुरा भला कहते हुए उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकियां देती हुई चली गईं। मारपीट से उनके अंदरूनी चोटें लगी हैं जिसका इलाज करवाने के किए वह ढकोली स्थित कम्युनिटी हैल्थ सैंटर में भर्ती हैं। मामले की जांच अधिकारी ढकोली थाने के एएसआई जसबीर सिंह ने कहा कि शिकायतकर्ता शुभम्प्रित सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दिया गया है फिलहाल आरोपित महिलाए फरार चल रही हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
वन कर्मचारी यूनियन नें सौंपा माँग पत्र कचरे से उठता धुआं खराब कर रहा शहर की आबोहवा छतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर के एक शावक की मौत कांग्रेसी और अकाली नेताओं ने किया अलग—अलग सड़कों का उद्घाटन बकाया हाऊस/प्रॉपर्टी टैक्स अदा करने की सीमा में तीन महीनों का विस्तार जीरकपुर में भूमाफिया पूरी तरह से सक्रिय: आलम जीत सिंह मान एएसआई और सिपाही समेत तीन के खिलाफ महिला से बलात्कार का आरोप, एएसआई सहित दो काबू, सिपाही फरार चर्च गिराने के मामले में आयोग चेयरमैन ने गांव में पहुंचकर दर्ज किए बयान, जांच के बाद होगी कार्रवाई श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व को समर्पित शब्द गायन प्रतियोगिता का आयोजन रिश्वत लेता ए.एस.आई. रंगे हाथों दबोचा