ENGLISH HINDI Monday, September 16, 2019
Follow us on
 
पंजाब

जूनियर लेखाकार 5,000 रुपए की रिश्वत लेता काबू

August 23, 2019 11:41 AM

पटियाला, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा खाद्य एवं वितरण विभाग के पटियाला कार्यालय में तैनात जूनियर लेखाकार जसपाल सिंह को 5,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया।
जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि जूनियर लेखाकार को शिकायतकर्ता हरिदर पाल, मालिक श्री राम शरणम राइस मिल, गाँव दुगाल, पातड़ां, जि़ला पटियाला की शिकायत पर 5,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त जूनियर लेखाकार द्वारा उसके चावल मिल के बिल के पास करने के बदले 5,000 रुपए की माँग की गई है।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की पड़ताल के उपरांत उक्त दोषी मुलाजि़म को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में 5,000 रुपए की रिश्वत लेते उसके कार्यालय में से ही पकड़ लिया। प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोषी के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत विजीलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार 370 हटाने का विरोध करने वालों के आगे अड़ गए शिव सैनिक नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच सड़क हादसे में घायल की इलाज दौरान मौत ज़ीरकपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली निवासी लापता भारत विकास परिषद ने विवेकानंद स्कूल के सहयोग से लगाया ब्लड डोनेशन कैंप रामगढ़िया अकाल सभा के पदाधिकारियों की नियुक्ति एयरटेल की भूमिगत केबल डालते कर्मचारियों से एक दर्जन से अधिक अज्ञात व्यक्तियों पर मारपीट का मामला जमीनी विवाद में प्रोपर्टी डीलर को पीटने का आरोप, पांच नामजद 200 फुट एअरपोर्ट रिंग रोड पर एक ट्यूबवेल के कमरे से मिला अज्ञात शव, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की